उत्तर प्रदेश में अब तक काेरोना मरीजों की संख्या 9935 तक पहुंची, 268 लोगों की मौत- #भारत_मीडिया - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Saturday, June 6, 2020

उत्तर प्रदेश में अब तक काेरोना मरीजों की संख्या 9935 तक पहुंची, 268 लोगों की मौत- #भारत_मीडिया

There are 3927 active COVID19 cases in Uttar Pradesh now and 5908 people have been discharged - Lucknow News in Hindi
लखनऊ । उत्तर प्रदेश में भी अब कोरोना का संक्रमण तेजी से फैल रहा है। रोजाना मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है। उत्तर प्रदेश में संक्रमितों की संख्या 9935 हो गई है। अब तक 268 लोगों की मौत हो गई है।
स्वास्थ्य विभाग के सचिव अमित मोहन प्रसाद ने बताया कि प्रदेश में अब तक 9935 को काेरोना हुआ है। इसमें से 5908 को डिस्चार्ज कर दिया गया है और 3927 केस एक्टिव हैं। आपको बताते जाए कि शुक्रवार को एक दिन में अधिकतम 502 मरीज मिलने का रिकार्ड बना है। अभी तक एक दिन में 378 मरीज 31 मई को मिले थे। मेरठ में कोरोना से 33वीं मौत हो गई है। उत्तर प्रदेश में कुल 268 की मौत हुई है।

मुरादाबाद में दरोगा समेत पांच में कोरोना की पुष्टि...

दो जून को भेजे गए 161 सैंपल की रिपोर्ट शनिवार को प्राप्त हुई है। जिसमें 154 की रिपोर्ट निगेटिव आई, छह लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, जिसमें पांच मामले नए हैं। नये मामलों में पुलिस की सर्विलांस सेल में तैनात दरोगा समेत पांच में करोना की पुष्टि हुई है। सर्विलांस के एक हेड कांस्टेबिल में मुरादाबाद में संक्रमण की पुष्टि हुई थी। इसके बाद सेल के सभी कर्मियों के नमूने जांच को भेजे गए थे। इसके अलावा चैन्नई से आए तीन और झांसी से आए एक व्यक्ति में कोरोना की पुष्टि हुई है। इन सभी को होम क्वारंटीन में रखा गया था। इसके अलावा जिले में सात लोगों ने कोरोना से जंग जीत ली है।

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें