कोरोना संकट : केजरीवाल सरकार के खिलाफ धरना दे रहे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष पुलिस हिरासत में- #भारत_मीडिया - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Sunday, June 7, 2020

कोरोना संकट : केजरीवाल सरकार के खिलाफ धरना दे रहे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष पुलिस हिरासत में- #भारत_मीडिया

BJP state president in police custody, protesting against Kejriwal government - Delhi News in Hindi
नई दिल्ली। कोरोना काल में दिल्ली में स्वास्थ्य सेवाओं की बदहाली को लेकर रविवार को राजघाट पर धरना दे रहे प्रदेश अध्यक्ष आदेश कुमार गुप्ता और नेता प्रतिपक्ष रामवीर विधूड़ी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। भाजपा नेताओं ने इस दौरान केजरीवाल सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। यह दूसरा मौका है, जब लॉकडाउन में धरना देते हुए भाजपा नेताओं को पुलिस ने हिरासत में लिया है। इससे कुछ दिनों पहले सांसद मनोज तिवारी ने भी समर्थकों के साथ राजघाट पर धरना दिया था, तब भी पुलिस ने हिरासत में लिया था।

भाजपा नेताओं ने कहा कि कोरोना महामारी से निपटने में अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली दिल्ली सरकार नाकाम साबित हुई है। सरकार को जगाने के लिए इस धरने का आयोजन किया गया। जिसमें सोशल डिस्टैंसिंग का पूरी तरह पालन हुआ।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष आदेश कुमार गुप्ता ने कहा कि कोरोना के खिलाफ लड़ाई में हर दिल्लीवासी के साथ भाजपा खड़ी है। केजरीवाल सरकार की नाकामियों को पार्टी बर्दाश्त नहीं करेगी। उन्होंने आरोप लगाया कि जिस स्वास्थ्य व्यवस्थाओं की केजरीवाल सरकार खूब गुणगान करतीं थीं, उन स्वास्थ्य सुविधाओं की कोरोना के संकट के समय पोल खुल रही है। मरीजों को इलाज नहीं मिल रहा है।

प्रदेश अध्यक्ष आदेश कुमार गुप्ता ने कहा कि चुनाव से पहले इंसान से इंसान का हो भाईचारा कहने वाले मुख्यमंत्री ने सारी इंसानियत को ही शर्मसार कर दिया। लाखों लोग दूसरे राज्य में रोजगार के लिए जाते हैं। दिल्ली में भी हैं। इनमें से किसी को संक्रमण हुआ तो वो कहां जाएगा। उसको अगर कुछ हुआ तो जि़म्मेदारी किसकी होगी?

--आईएएनएस

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें