इंडियन चैंबर ऑफ कॉमर्स कार्यक्रम में बोले पीएम मोदी- मन के हारे हार, मन के जीते जीत- #भारत_मीडिया #Bharat_Media - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Thursday, June 11, 2020

इंडियन चैंबर ऑफ कॉमर्स कार्यक्रम में बोले पीएम मोदी- मन के हारे हार, मन के जीते जीत- #भारत_मीडिया #Bharat_Media

LIVE: PM Modi said in the Indian Chamber of Commerce event - Man ke hare har, man ki jeet jeet - Delhi News in Hindi
नई दिल्ली । कोरोना के संकट के बीच पीएम मोदी ने आज इंडियन चैंबर ऑफ कॉमर्स के विशेष कार्यक्रम को संबोधित किया है। पीएम मोदी ने अपने भाषण की शुरुआत बंगाली भाषा में की, यह कार्यक्रम कोलकाता में हो रहा है। पीएम मोदी ने इस दौरान कहा कि 95 साल से इंडियन चैंबर ऑफ कॉमर्स देश की सेवा कर रहा है।

पीएम मोदी ने कहा कि अपने गठन के बाद से इंडियन चैंबर ऑफ कॉमर्स ने अब तक काफी कुछ देखा है और भारत की विकास यात्रा का भाग रहे हैं। इस साल की बैठक ऐसे वक्त में हो रही है, जब देश कई मुश्किलों को झेल रहा है, आज देश में कोरोना वायरस है।

पीएम मोदी ने कहा कि मन के हारे हार, मन के जीते जीत, हमारी संकल्प शक्ति ही हमारा आगे का मार्ग तय करती है। जो पहले ही हार मान लेता है, उसके सामने नए अवसर नजर नहीं आते हैं ऐसे में जीत के लिए लगातार प्रयास करने वाला ही सफलता पाता है।.



अन्य ख़बरें  भी पढ़ें : 

.

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें