दिल्ली में सीआरपीएफ के मुख्य चिकित्सा अधिकारी कोरोना पॉजिटिव- #भारत_मीडिया #Bharat_Media - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Thursday, June 11, 2020

दिल्ली में सीआरपीएफ के मुख्य चिकित्सा अधिकारी कोरोना पॉजिटिव- #भारत_मीडिया #Bharat_Media

delhi chief medical officer of crpf has tested positive for covid19 kmbsnt
दिल्ली में धड़ल्ले से लोग कोरोना संक्रमण का शिकार हो रहे हैं। वहीं अब दिल्ली में सीआरपीएफ के चीफ मेडिकल ऑफिसर (CMO) भी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। सीएमओ को ओखला के एक निजी अस्पताल में उपचार के लिए भेज दिया गया है। सीआरपीएफ में अब तक कुल 544 कर्मी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं, जिनमें से 353 ठीक हो चुके हैं और 4 की मौत हो गई है।
दिल्ली में आम जनता के साथ साथ स्वास्थयकर्मी, डॉक्टर, नर्स, पैरामेडिकल स्टाफ, पुलिसकर्मी, सफाईकर्मी, मेट्रो के कर्मचारी, केंद्र और दिल्ली सरकार के कई कर्मचारी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। सरकारी बिल्डिंगों को कई बार संक्रमित व्यक्ति मिलने के कारण बंद कराया गया है। 


दिल्ली में कोरोना संक्रमण के मामलों में तेजी से इजाफा हो रहा है। यहां बुधवार को 24 घंटों में कोरोना के 1501 नए मामले सामने आए हैं और एक दिन में 48 मरीजों की जान गई है। वहीं इस बीच 384 लोग ठीक हुए हैं। इसके साथ ही राजधानी में संक्रमण के कुल मामले 32810 हो गए हैं। संक्रमण के कुल मामलों में सक्रिय मामलों की संख्या 19,581 है। वहीं  12,245  लोग कोरोना को मात देकर ठीक हो चुके हैं।


वहीं राज्य आपदा प्रबंधन प्राधिकर की मीटिंग में अनुमान लगाया गया है कि दिल्ली में 15 जून तक, 44,000 मामले होंगे और 6,600 बेड्स की आवश्यकता होगी। 30 जून तक हम 1 लाख मामले पहुंच जाएंगे और 15,000 बेड्स की आवश्यकता होगी। 15 जुलाई तक 2.25 लाख मामले होंगे और 33,000 बेड्स की जरूरत होगी। 31 जुलाई तक, 5.5 लाख मामलों की उम्मीद है और 80,000 बेड्स की आवश्यकता होगी। 

Delhi: A Chief Medical Officer of CRPF has tested positive for . The CMO has been shifted to a private hospital in Okhla. Total positive cases in CRPF now stands at 544, out of which 353 have recovered and 4 died.
44 people are talking about this
 #भारत_मीडिया पेज को लाइक करना न भूलें, पूरी खबर लिंक पर क्लिक कर अवश्य पढ़ें 🙏  : 

.

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें