तेलंगाना के मुख्यमंत्री बोले, नरसिम्हा राव भारतरत्न के हकदार- #भारत_मीडिया #Bharat_Media - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Wednesday, June 24, 2020

तेलंगाना के मुख्यमंत्री बोले, नरसिम्हा राव भारतरत्न के हकदार- #भारत_मीडिया #Bharat_Media

Telangana CM seeks Bharat Ratna for former PM Narasimha Rao - Adilabad News in Hindi
हैदराबाद । तेलंगाना के मुख्यमंत्री कल्बकुंतल चंद्रशेखर राव ने मंगलवार को कहा कि देश का सर्वोच्च नागरिक सम्मान पूर्व प्रधानमंत्री पामुलपर्ति व्यंकट नरसिम्हा राव को दिया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि पी.वी. नरसिम्हा राव देश की तकदीर बदलने के लिए काम किया, वह भारतरत्न के हकादर हैं। राज्य के कैबिनेट और विधानसभा में इससे संबंधित पारित किया जाएगा।

मुख्यमंत्री ने कहा कि वह व्यक्तिगत तौर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलकर पीवी को भारतरत्न सम्मान देने का अनुरोध करेंगे।

चंद्रशेखर राव ने यह बात पीवी जन्मशती समारोह के आयोजन की तैयारियों का जायजा लेने के लिए बुलाई गई बैठक में कही। इस समारोह के लिए राव ने 10 करोड़ रुपये स्वीकृत किए हैं। (आईएएनएस)



 #भारत_मीडिया पेज को लाइक करना न भूलें, पूरी खबर लिंक पर क्लिक कर अवश्य पढ़ें 🙏  : 

.

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें