नवजात को बेरहमी से पीटने वाले पिता की केरल पुलिस मांगेगी कस्टडी - #भारत_मीडिया #Bharat_Media - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Wednesday, June 24, 2020

नवजात को बेरहमी से पीटने वाले पिता की केरल पुलिस मांगेगी कस्टडी - #भारत_मीडिया #Bharat_Media

Kerala Police will ask for custody of father who beat a newborn brutally - Kochi News in Hindi
कोच्चि। नवजात बेटी को सिर पर मारकर बुरी तरह घायल करने वाले पिता शैजू थॉमस (40 वर्षीय) को पुलिस अपनी हिरासत में देने की अदालत से मांग करेगी। यह घटना पिछले सप्ताह की है। इस घटना की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी ने आईएएनएस से कहा कि वर्तमान में आरोपी न्यायिक हिरासत में है। उस पर अपनी 54 दिनों की बेटी को बेरहमी से पीटने का आरोप है।

अंगमाली पुलिस स्टेशन से संबंद्ध अधिकारी ने कहा, "हम अब आगे की जांच के लिए उसकी कस्टडी मांगने के लिए याचिका दायर करेंगे।"

पिछले गुरुवार को एक निजी मेडिकल कॉलेज के अस्पताल में एक बच्ची को भर्ती कराया गया था। 54 दिन की इस बच्ची के सिर में गंभीर चोटें थीं, जो उसके पिता ने उसे पहुंचाई थीं।

कन्नूर का रहने वाला थॉमस अपनी नेपाली पत्नी के साथ अंगमाली पुलिस स्टेशन अंतर्गत आने वाले इलाके में किराए के घर में रहता था। इस घटना के बाद पत्नी ने कहा है कि बच्ची के ठीक होते ही वह अपने देश वापस जाना चाहती है।

पता चला है कि थॉमस शराबी है और बच्ची के जन्म के बाद से ही उसका पत्नी के साथ विवाद हो रहा था।

बच्ची की सर्जरी की गई है। उसका इलाज कर रहे डॉक्टरों ने कहा है कि अब वो खतरे से बाहर है।

--आईएएनएस



 #भारत_मीडिया पेज को लाइक करना न भूलें, पूरी खबर लिंक पर क्लिक कर अवश्य पढ़ें 🙏  : 

.

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें