शहीद पलानी का अंतिम संस्कार पूरे सैन्य सम्मान के साथ किया गया - #भारत_मीडिया #Bharat_Media - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Thursday, June 18, 2020

शहीद पलानी का अंतिम संस्कार पूरे सैन्य सम्मान के साथ किया गया - #भारत_मीडिया #Bharat_Media

Martyr Palani was cremated with full military honors - Chennai News in Hindi
चेन्नई । लद्दाख के गलवान घाटी में सोमवार रात को चीनी सैनिकों के साथ हुई झड़प में शहीद हुए भारतीय जवान 40 वर्षीय के. पलानी का अंतिम संस्कार गुरुवार सुबह रामनाथपुरम जिले के उनके पैतृक गांव में पूरे सैन्य सम्मान के साथ कर दिया गया। पलानी का पार्थिव शरीर बुधवार रात करीब 11.30 बजे मदुरै पहुंचा। मदुरै हवाईअड्डे पर सेना के अधिकारियों और अन्य ने शहीद पलानी को भावभीनी श्रद्धांजलि दी।

मदुरै हवाई अड्डे से पलानी के पार्थिव शरीर को सड़क मार्ग से रामनाथपुरम जिले में उनके पैतृक गांव कडुक्कालुर ले जाया गया। गांव के लोगों ने भी पलानी को श्रद्धांजलि अर्पित की। पूरे सैन्य सम्मान के बीच परिवार को लोगों ने उनका अंतिम संस्कार किया।

पलानी 18 साल की उम्र में भारतीय सेना में शामिल हो गए थे। पत्रकारों से बातचीत में उनके ससुर नचियप्पन ने कहा था कि उनकी बेटी वनति देवी रामनाथपुरम जिले के एक कॉलेज में क्लर्क के रूप में काम करती है। दंपति के दो बच्चे 10 वर्षीय बेटा प्रसन्ना और 8 वर्षीय बेटी दिव्या हैं। पलानी के छोटे भाई इदायाकनी भी भारतीय सेना में हैं और राजस्थान में तैनात हैं।

--आईएएनएस



 #भारत_मीडिया पेज को लाइक करना न भूलें, पूरी खबर लिंक पर क्लिक कर अवश्य पढ़ें 🙏  : 

.

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें