पुलिस कार्रवाई के खिलाफ भारतीय जनता युवा मोर्चा ने किया प्रदर्शन, हुई गिरफ्तारी- #भारत_मीडिया #Bharat_Media - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Monday, June 15, 2020

पुलिस कार्रवाई के खिलाफ भारतीय जनता युवा मोर्चा ने किया प्रदर्शन, हुई गिरफ्तारी- #भारत_मीडिया #Bharat_Media

विरोध-प्रदर्शन करने पर भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर ले जाती पुलिस.
कोलकाता : भाजपा (BJP) कार्यकर्ताओं पर अत्याचार के खिलाफ भारतीय जनता युवा मोर्चा के अध्यक्ष सौमित्र खान के नेतृत्व में भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने फूलबागान में विरोध प्रदर्शन किया. लॉकडाउन का उल्लंघन करने व सोशल डिस्टैंसिंग नहीं मानने के आरोप में पुलिस ने विरोध कर रहे श्री खान व युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया गया.

उल्लेखनीय है कि श्री खान ने भाजपा कार्यकर्ताओं के खिलाफ अत्याचार व राजनीतिक आंदोलन में बाधा देने का आरोप लगाते हुए प्रदर्शन की घोषणा की थी. घोषणा के अनुरूप युवा मोर्चा के कार्यकर्ता फूलबागान में इकट्ठा होने लगे थे. इनका नेतृत्व खुद श्री खान व युवा मोर्चा के महासचिव तापस घोष दे रहे थे.

पुलिस ने युवा मोर्चा के समर्थकों को जुलूस नहीं निकालने का अनुरोध किया, लेकिन पुलिस के निर्देश को नहीं मानते हुए मोर्चा के समर्थक प्रदर्शन करते रहे. आखिरकार पुलिस ने उन लोगों को हिरासत में लेकर लालबाजार पुलिस मुख्यालय ले गयी. बाद में उन्हें रिहा कर दिया गया.

श्री खान ने आरोप लगाया कि पुलिस भाजपा कार्यकर्ताओं पर अत्याचार कर रही है और पक्षपातपूर्ण रवैया अपनाने हुए उनलोगों की राजनीतिक गतिविधियों को रोका जा रहा है.

दूसरी ओर, निजी स्कूलों में फीस बढ़ाने के विरोध में विभिन्न निजी स्कूलों के अभिभावकों के विरोध- प्रदर्शन में भारतीय जनता पार्टी (BJP) का साथ मिला. राज्य शिक्षा विभाग के कार्यालय ‘विकास भवन’ के सामने प्रदेश भाजपा के शिक्षा प्रकोष्ठ के नेतृत्व में विरोध-प्रदर्शन किया गया. प्रदर्शन में भाजपा महासचिव लॉकेट चटर्जी व सायंतन बसु सहित अन्य नेताओं ने भाग लिया.



 #भारत_मीडिया पेज को लाइक करना न भूलें, पूरी खबर लिंक पर क्लिक कर अवश्य पढ़ें 🙏  : 

.

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें