प्रशस्ति-पत्र दिये जाने के संबंध में प्रस्ताव आमंत्रित- #भारत_मीडिया #Bharat_Media - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Friday, June 12, 2020

प्रशस्ति-पत्र दिये जाने के संबंध में प्रस्ताव आमंत्रित- #भारत_मीडिया #Bharat_Media

Proposal invited in connection with the citation - Jaipur News in Hindi
जयपुर । स्वाधीनता दिवस- 2020 के अवसर पर आयोजित समारोह में विभिन्न क्षेत्रों में उल्लेखनीय उपलब्धियां प्राप्त करने वाले व्यक्तियों और संस्थाओं को प्रशस्ति-पत्र प्रदान किये जाने के संबंध में राज्य सरकार द्वारा प्रस्ताव आमंत्रित किये गए हैं।
मंत्रिमण्डल सचिवालय शासन सचिव भवानी सिंह देथा ने बताया कि राज्य सरकार द्वारा लोक कलाकारों, आर्टिजन्स, विशिष्ट व्यक्तियों एवं सामाजिक, कला, साहित्य व शिक्षा के क्षेत्र में उल्लेखनीय कार्य करने वाले व्यक्तियों, संस्थाओं तथा खिलाड़ियों को उनकी उपलब्धियों तथा सेवाओं के लिए स्वाधीनता दिवस के अवसर पर आयोजित समारोह में प्रशस्ति पत्र प्रदान किये जाएंगे। उन्होंने बताया कि प्रस्ताव संबंधित जिला कलक्टर द्वारा अपनी अनुशंषा के साथ संबंधित विभाग को प्रेषित किये जा सकेंगे। प्रस्ताव भिजवाने की अंतिम तिथि 20 जुलाई 2020 रखी गयी है। तत्पश्चात् प्राप्त प्रस्तावों को संबंधित प्रशासनिक विभाग द्वारा विभागीय अनुशंषा के साथ मंत्रिमंडल सचिवालय को 25 जुलाई 2020 तक भिजवाने के निर्देश दिये गए हैं।



 #भारत_मीडिया पेज को लाइक करना न भूलें, पूरी खबर लिंक पर क्लिक कर अवश्य पढ़ें 🙏  : 

.

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें