मथुरा- वृंदावन के होटल व गेस्ट हाउस में भी चीनी नागरिकों को 'नो एंट्री', मेन्यू से चाइनीज फूड भी हटा - #भारत_मीडिया #Bharat_Media - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Friday, June 26, 2020

मथुरा- वृंदावन के होटल व गेस्ट हाउस में भी चीनी नागरिकों को 'नो एंट्री', मेन्यू से चाइनीज फूड भी हटा - #भारत_मीडिया #Bharat_Media


चीन की कायराना हरकत के बाद देशभर में उबाल है। लोग चीनी उत्पाद का बहिष्कार कर विरोध जता रहे हैं। इस बीच तीर्थनगरी मथुरा-वृंदावन के होटल संचालकों ने बड़ा फैसला लिया है। अब चीनी नागरिक तीर्थनगरी के होटलों में नहीं ठहर पाएंगे। 

होटल ओनर्स एसोसिएशन ने कंफेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स (सीएआईटी) के अभियान का समर्थन करते हुए चीनी उत्पादों का बहिष्कार किया है। साथ ही होटलों में चीनी नागरिकों को नहीं ठहराने और मेन्यू कार्ड से चाइनीज फूड हटाने का फैसला लिया है।

गुरुवार को होटल संगठन ओनर्स एसोसिएशन की बैठक में वर्तमान परिस्थिति पर चर्चा की। संगठन के महामंत्री अमित जैन बताया कि मथुरा-वृंदावन होटल ओनर्स एसोसिएशन सीएआईटी के अभियान के साथ है, जिसमें चीनी वस्तुओं के बहिष्कार किया जा रहा है। 

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान आत्मनिर्भर भारत व लोकल से वोकल और कैट के भारतीय सामान-हमारा अभिमान को पूरे ब्रज क्षेत्र में जनमानस तक लेकर जाएंगे। इसी के तहत मथुरा-वृंदावन के होटल संचालकों ने चीनी नागरिकों को कमरा न देने और मेन्यू कार्ड से चाइनीज फूड को हटाने का फैसला लिया है। 

एसोसिएशन के अध्यक्ष कृष्ण दयाल अग्रवाल ने कहा कि चीनी सैनिकों ने कारयाना हरकत करते हुए धोखे से भारतीय सैनिकों पर हमला किया है। इसी के कारण मथुरा-वृंदावन के सभी होटल व्यवसायियों में यह फैसला किया है। अब चीनी नागरिकों को होटलों के कमरे उपलब्ध नहीं कराएंगे। और न ही चाइनीज फूड होगा। 



 #भारत_मीडिया पेज को लाइक करना न भूलें, पूरी खबर लिंक पर क्लिक कर अवश्य पढ़ें 🙏  : 

.

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें