दिल्ली मेट्रो के सुपरवाइजर पर पोल गिरा, मौत- #भारत_मीडिया #Bharat_Media - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Wednesday, June 24, 2020

दिल्ली मेट्रो के सुपरवाइजर पर पोल गिरा, मौत- #भारत_मीडिया #Bharat_Media

Supervisor dies after pole falls on him at Delhi Metro work site - Delhi News in Hindi
नई दिल्ली। दिल्ली मेट्रो के एक निर्माण स्थल पर मंगलवार को एक स्ट्रीट लाइट मास्ट कथित तौरपर वहां मौजूद सुपरवाइजर पर आ गिरा, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि यह हादसा मजलिस पार्क और मौजपुर के बीच हुआ। वहां न्यू फेज 4 कॉरिडोर का काम चल रहा था। जान गंवाने वाला दिलीप कुमार चौधरी (44) दिल्ली मेट्रो रेल कार्पोरेशन के ठकेदारों में से एक के साथ काम करता था।

पुलिस के मुताबिक, चौधरी जगतपुर इलाके में अपने अन्य साथियों के साथ परियोजना के लिए सर्वे का काम कर रहा था। हादसे के बाद उसे कश्मीरी गेट के पास वाले ट्रॉमासेंटर में ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस उपायुक्त (उत्तरी क्षेत्र) मोनिका भारद्वाज ने बताया कि धारा 304ए (लापरवाही के कारण मौत) के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है। (आईएएनएस)



 #भारत_मीडिया पेज को लाइक करना न भूलें, पूरी खबर लिंक पर क्लिक कर अवश्य पढ़ें 🙏  : 

.

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें