यूपी सीएम योगी को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले दो सगे भाई गोंडा से गिरफ्तार- #भारत_मीडिया #Bharat_Media - Bharat Media Digital Newspaper

मुख्य समाचार

यूपी सीएम योगी को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले दो सगे भाई गोंडा से गिरफ्तार- #भारत_मीडिया #Bharat_Media

Threat For Blast in Lucknow: CM योगी आदित्यनाथ के सरकारी घर तथा अन्य भवनों को उड़ाने की धमकी देने वाले गिरफ्तार
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को दोबारा बम से उड़ाने की धमकी देने और आवास में बम लगाने के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। धमकी देने वाले राजा बाबू और मुकेश गोण्डा के टिकर गांव के रहने वाले हैं। पुलिस ने दोनों सगे भाइयों को गोंडा से पकड़ा है।

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को दोबारा बम से उड़ाने की धमकी पुलिस की आपात सेवा-112 के व्हाट्सएप नंबर पर आई थी। पुलिस को मिले मैसेज में मुख्यमंत्री आवास के अलावा प्रदेश में 50 अलग-अलग स्थानों पर बम विस्फोट करने की धमकी भी दी गई। पुलिस उस नंबर की जांच-पड़ताल में जुट गई है, जिससे यह धमकी आई है। मैसेज में यूपी-112 की बिल्डिंग को भी उड़ाने की धमकी दी गई है। यह भी लिखा है कि हम पूरे यूपी में धमाके करेंगे और सरकार देखती रह जाएगी। धमकी को गंभीरता से लेते हुए पुलिस के अलावा शासन का गृह विभाग भी सक्रिय हो गया है। गृह विभाग के अधिकारियों ने आपात बैठक कर मुख्यमंत्री के साथ-साथ उनके कार्यालय और आवास की सुरक्षा-व्यवस्था की समीक्षा की। मुख्यमंत्री को जेड प्लस श्रेणी की सुरक्षा पहले से प्राप्त है। उनके आवास एवं कार्यालय पर पुलिस एवं पीएसी का सख्त सुरक्षा घेरा रहता है। 

इससे पहले 22 मई को भी मुख्यमंत्री को जान से मारने की धमकी दी गई थी। आरोपी कामरान अमीन को मुंबई के चूनाभट्टी इलाके से दूसरे ही दिन गिरफ्तार कर लिया गया था। सर्विलांस की मदद से आरोपी की तलाश में एसटीएफ की टीम मुंबई पहुंच गई थी। महाराष्ट्र एटीएस की मदद से आरोपी कामरान को गिरफ्तार किया गया था। इसके बाद एसटीएफ उसे ट्रांजिट रिमांड पर लेकर लखनऊ आ गई थी।  इस संबंध में गोमती नगर थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई थी। इसी मामले में बाद में एक और युवक को नासिक (महाराष्ट्र) से गिरफ्तार किया गया था। सैयद मोहम्मद फैसल नामक इस युवक ने कामरान अमीन को न छोड़ने पर पुलिस को गंभीर अंजाम भुगतने की धमकी दी थी। फैसल मूल रूप से यूपी के बस्ती जिले का रहने वाला है। 



 #भारत_मीडिया पेज को लाइक करना न भूलें, पूरी खबर लिंक पर क्लिक कर अवश्य पढ़ें 🙏  : 

.

No comments

Note: Only a member of this blog may post a comment.