कोरोना वायरस : दिल्ली में नहीं होगा लॉकडाउन, सीएम केजरीवाल ने दूर किया कन्‍फ्यूजन- #भारत_मीडिया #Bharat_Media - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Monday, June 15, 2020

कोरोना वायरस : दिल्ली में नहीं होगा लॉकडाउन, सीएम केजरीवाल ने दूर किया कन्‍फ्यूजन- #भारत_मीडिया #Bharat_Media

Corona Virus: Lockdown will not happen in Delhi, CM Kejriwal removes Confusion - Delhi News in Hindi
नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को राष्ट्रीय राजधानी में एक और लॉकडाउन की योजना के दावों का खंडन करते हुए कहा कि उनकी ऐसी कोई योजना नहीं है। केजरीवाल ने शहर में एक और लॉकडाउन की अटकलों को लेकर कहा, कई लोग अनुमान लगा रहे हैं कि क्या दिल्ली में एक और लॉकडाउन करने की योजना बनाई जा रही है। ऐसी कोई योजना नहीं है।

दिल्ली सरकार ने राष्ट्रीय राजधानी में 1 जून से अधिकांश आर्थिक गतिविधियों को खोल दिया है। घातक कोरोनावायरस के प्रसार से निपटने के लिए दिल्ली शहर में 25 मार्च से 31 मई तक लॉकडाउन रहा है। दिल्ली में पिछले 24 घंटों में कोरोनावायरस के 2,224 नए मामले दर्ज किए गए और 56 लोगों की मौत हुईं। अब तक कोरोनावायरस के कारण राष्ट्रीय राजधानी में कुल 1,327 मौतें हो चुकी हैं।


इस वजह से लगाई जा रही थीं लॉकडाउन की अटकलें

केंद्र सरकार की तरफ से 8 जून के बाद से बहुत सारी गतिविधियों की छूट दी गई है। इसे अनलॉक 1 कहा गया है। हालांकि इस दरम्‍यान, कई राज्‍यों में कोरोना के मामले बहुत तेजी से बढ़े हैं कि लोगों को लगा कि शायद अब फिर से लॉकडाउन होगा। केंद्रीय गृह राज्‍य मंत्री भी इस मैसेज को पूरी तरह फर्जी बता चुके हैं।




 #भारत_मीडिया पेज को लाइक करना न भूलें, पूरी खबर लिंक पर क्लिक कर अवश्य पढ़ें 🙏  : 

.

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें