दौराला में विधायक प्रतिनिधि विकास अहलावत की गोली लगने से मौत, जांच में जुटी पुलिस- #भारत_मीडिया #Bharat_Media - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Saturday, June 13, 2020

दौराला में विधायक प्रतिनिधि विकास अहलावत की गोली लगने से मौत, जांच में जुटी पुलिस- #भारत_मीडिया #Bharat_Media

Meerut BJP leader Vikas Ahlawat dies after being shot in chest with pistol
मेरठ :  यूपी के मेरठ जिले में बीजेपी नेता विकास अहलावत की गोली लगने से मौत हो गई है. पुलिस की मानें, तो शुरुआती जांच में मामला आत्महत्या का लग रहा है या फिर पिस्टल साफ करते समय गोली चल गई. फिलहाल मामले की जांच शुरू कर दी गई है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद स्पष्ट हो पाएगा कि मौत की असली वजह क्या है.

सरधना विधायक के दौराला प्रतिनिधि की शुक्रवार देर रात संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लगने से मौत होने से इलाके में हड़कंप मच गया है. मकान की पहली मंजिल के कमरे में गोली लगा शव बरामद हुआ. परिवार में चीख-पुकार मच गई है. पुलिस ने जांच-पड़ताल की. मौके से पुलिस को मृतक की लाइसेंसी पिस्टल भी बरामद हुई है.

दौराला गांव के रहने वाले विकास उर्फ मोनू अहलावत पुत्र रविंद्र पाल सिंह बीजेपी के नेता थे. मोनू अहलावत की मां ने दो वर्ष पूर्व बीजेपी की टिकट पर नगर पंचायत दौराला के चेयरमैन पद के लिए चुनाव लड़ा था, लेकिन हार गई थीं. इस चुनाव में वर्तमान चेयरमैन रीमा शर्मा ने विजय प्राप्त की थी. उसके बाद मोनू अहलावत सरधना विधायक ठाकुर संगीत सोम से जुड़ गए और दौराला में विधायक प्रतिनिधि के रूप में काम करने लगा.




 #भारत_मीडिया पेज को लाइक करना न भूलें, पूरी खबर लिंक पर क्लिक कर अवश्य पढ़ें 🙏  : 

.

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें