दुखद : यूपी के आगरा कुआं साफ करने के दौरान बड़ा हादसा, जहरीली गैस से तीन युवकों की मौत- #भारत_मीडिया #Bharat_Media - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Sunday, June 14, 2020

दुखद : यूपी के आगरा कुआं साफ करने के दौरान बड़ा हादसा, जहरीली गैस से तीन युवकों की मौत- #भारत_मीडिया #Bharat_Media

Farmer Did Not Get Well-built Fund - चिलचिलाती धूप ...
आगरा के सैंया क्षेत्र के एक सोरा में कुआं साफ करना तीन युवकों की जिंदगी पर भारी पड़ गया। रविवार को कुएं की सफाई के दौरान जहरीली गैस बन गई, जिससे तीन युवकों की दम घुटने से मौत हो गई। इस घटना से गांव में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कुआं से युवकों को निकालने का काम शुरू कर दिया है। सुरक्षा की दृष्टि से लोगों को कुएं से दूर रखा गया है। 

सैंया के गांव सोरा में रविवार सुबह एक युवक कुएं की सफाई करने के लिए उतरा था। कुएं में जहरीली गैस बन गई जिसके कारण युवक बाहर नहीं निकल सका। इसके बाद दो युवक उसे बचाने पहुंचे तो वे भी नहीं निकल सके। दम घुटने से तीनों की मौत हो गई।
कुएं में जहरीली गैस बनने की जानकारी मिलने पर ग्रामीण एकत्रित हो गए। हादसे की सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को कुएं से दूर रखा है। जानकारों का मानना है कि बारिश से पहले कुएं में मीथेन गैस बन जाती है। जिसके कारण दम घुट जाता है। 



 #भारत_मीडिया पेज को लाइक करना न भूलें, पूरी खबर लिंक पर क्लिक कर अवश्य पढ़ें 🙏  : 

.

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें