जयपुर डिस्काॅम के बिल राशि संग्रहण केन्द्र शनिवार और रविवार को भी खुलेंगे- #भारत_मीडिया #Bharat_Media - Bharat Media Digital Newspaper

मुख्य समाचार

जयपुर डिस्काॅम के बिल राशि संग्रहण केन्द्र शनिवार और रविवार को भी खुलेंगे- #भारत_मीडिया #Bharat_Media

Jaipur DISCOM Bill amount collection centers will also open on Saturday and Sunday - Jaipur News in Hindi
.जयपुर। जयपुर डिस्काॅम के उपभोक्ताओं को 30 जून तक विद्युत बिल की राशि जमा कराने पर आगामी माह में जारी होने वाले बिल में छूट दी जाएगी। इसके साथ ही उपभोक्ताओं की सुविधा को ध्यान में रखते हुए जयपुर डिस्काॅम के सभी विद्युत बिल राशि संग्रहण केन्द्र शनिवार व रविवार को भी खुलेगें।

जयपुर डिस्काॅम के प्रबन्ध निदेशक ए.के.गुप्ता ने बताया कि कृषि एवं घरेलू श्रेणी के उपभोक्ताओं द्वारा 30 जून तक विद्युत बिलों की राषि का भुगतान करने पर 5 प्रतिशत की छूट आगामी बिल में दी जाएगी। इसके साथ ही अन्य श्रेणी के उपभोक्ताओं को भी 30 जून तक बिल की राशि जमा कराने पर एक प्रतिशत की छूट आगामी बिल में दी जाएगी।

उन्होंने बताया कि बिल राशि संग्रहण केन्द्र शनिवार 27 जून व रविवार 28 जून को भी कार्यालय समय में खुलेगें, ताकि उपभोक्ता शनिवार-रविवार को भी अपने विद्युत विपत्र की राशि जमा सकते हैं। एमनेस्टी योजना- कृषि एवं घरेलू श्रेणी के उपभोक्ता जिनके कनेक्षन 31 मार्च, 2019 से पूर्व से कटे हुए है उनके लिए एमनेस्टी योजना 30 जून, 2020 तक लागू है। ऐसे उपभोक्ता भी बिलम्ब शुल्क व ब्याज की छूट का लाभ उठाते हुए मूल बकाया राशि एकमुश्त जमा करवाकर पुनः अपने कनेक्शन को जुड़वा सकते है।




 #भारत_मीडिया पेज को लाइक करना न भूलें, पूरी खबर लिंक पर क्लिक कर अवश्य पढ़ें 🙏  : 

.

No comments

Note: Only a member of this blog may post a comment.