यूपी में पारिवारिक विवाद में बल्ले से पीटकर एक शख्स की हत्या- #भारत_मीडिया #Bharat_Media - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Monday, June 29, 2020

यूपी में पारिवारिक विवाद में बल्ले से पीटकर एक शख्स की हत्या- #भारत_मीडिया #Bharat_Media

A man was beaten with a bat in a family dispute in UP - Budaun News in Hindi
बंदायू । उत्तर प्रदेश के बंदायू जिले के सैदपुर इलाके में एक परिवार के सदस्यों द्वारा दूसरे परिवार के एक शख्स की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। दोनों पक्षों के बीच झगड़े की शुरूआत दरगाह के चढ़ावे के बंटवारे को लेकर हुई, जिसकी देखरेख ये दोनों ही परिवार करते हैं। रविवार को हुए इस वाक्ये के संदर्भ में पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली है और इनमें से एक को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने कहा है कि शख्स पर क्रिकेट बैट से हमला बोला गया।

रिपोर्ट के मुताबिक, मोहम्मद शकीर और अनवर के परिवार के सदस्य सैदपुर गांव में अपने पूर्वजों के इस दरगाह की देखरेख मिलकर करते थे और यहां आने वाले भक्तों के द्वारा दिए जाने वाले चढ़ावे को ये आपस में बांट लेते थे।

कुछ दिनों पहले इसी चढ़ावे को लेकर दोनों परिवारों के बीच विवाद हुआ।

शनिवार/रविवार की रात को अनवर ने अपने दोस्तों बच्चन, सरताज और शाहबाज के साथ मिलकर शाकिर के घर में घुसकर उसके परिवार पर क्रिकेट के बल्ले और लाठियों से हमला किया।

55 वर्षीय शकीर के सिर पर इससे चोट आई जबकि उनके बेटे सोनू के हाथ पर हल्की चोटें आईं। दोनों को अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान शकीर की मौत हो गई।

जांच अधिकारी राघवेन्द्र सिंह ने कहा, "दरगाह में चढ़ावे के बंटवारे को लेकर दो परिवार के सदस्यों के बीच झड़प हुई थी। क्रिकेट के बल्ले से हमला किए जाने के बाद शकीर की मौत हो गई। हमने उसके बेटे की शिकायत पर चार आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 304 और 323 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।"

--आईएएनएस

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें