ममता बनर्जी का लोगों से भीड़ से बचने का आग्रह- #भारत_मीडिया #Bharat_Media - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Friday, June 12, 2020

ममता बनर्जी का लोगों से भीड़ से बचने का आग्रह- #भारत_मीडिया #Bharat_Media

Mamta Banerjee urges people to avoid crowds - Kolkata News in Hindi
कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शुक्रवार को लोगों से भीड़-भाड़ वाली जगहों से बचने और सामाजिक-दूरी के दिशा-निर्देशों का पालन करते रहने का आग्रह किया, क्योंकि भारत में पिछले 24 घंटे में कोरोनावायरस के लगभग 11,000 मामले सामने आए हैं। मुख्यमंत्री ने ट्वीट किया, "मैं आप सभी से बसों में भीड़भाड़ से बचने का आग्रह करूंगी। मैं निजी क्षेत्र से यथासंभव घर से काम करने और रिपोटिर्ंग समय में छूट देने का अनुरोध करती हूं।" उन्होंने लोगों से अनुरोध किया कि वे जररूत पड़ने पर ही सार्वजनिक स्थल जाएं।

उन्होंने कहा कि हम प्राकृतिक आपदा और वैश्विक महामारी से जूझ रहे हैं। बंगाल निश्चित रूप से मजबूती के साथ उभरेगा।

अपनी सरकार की ओर से, उन्होंने उन सभी राहतकर्मियों, पुलिस, चिकित्सा बिरादरी और नागरिक समाज संगठनों का भी धन्यवाद किया जो संकटों से निपटने के लिए मदद करने में सबसे आगे रहे हैं।

ममता बनर्जी ने कहा, "हमें अभी भी सावधान रहने की जरूरत है। कृपया सामाजिक दूरी मानदंडों का पालन करें और अपने पोषण का ध्यान रखें।"

--आईएएनएस



 #भारत_मीडिया पेज को लाइक करना न भूलें, पूरी खबर लिंक पर क्लिक कर अवश्य पढ़ें 🙏  : 

.

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें