इंदौर पुलिस ने जीतू सोनी को गुजरात से किया गिरफ्तार- #भारत_मीडिया #Bharat_Media - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Sunday, June 28, 2020

इंदौर पुलिस ने जीतू सोनी को गुजरात से किया गिरफ्तार- #भारत_मीडिया #Bharat_Media

Indore police arrested Jeetu Soni from Gujarat - Bhopal News in Hindi
इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर से लंबे अरसे से फरार चल रहे जीतू सोनी को अपराध शाखा ने गुजरात से गिरफ्तार करने में सफलता पाई है। जीतू सोनी पर मानव तस्करी, दुष्कर्म, अपहरण सहित कई मामले दर्ज हैं।
इंदौर के उप पुलिस महानिरीक्षक हरिनारायण चारी मिश्रा ने रविवार को आईएएनएस को बताया है कि जीतू सोनी को गुजरात से इंदौर की पुलिस ने गिरफ्तार किया है और उसे पुलिस इंदौर ले आई है। वह अरसे से फरार चल रहा था। सोनी पर विभिन्न थानों में मामले दर्ज हैं।
पुलिस के अनुसार जीतू सोनी पर इंदौर के विभिन्न थानों में 45 मामले दर्ज हैं और उस पर एक लाख साठ हजार से ज्यादा का इनाम घोषित किया गया था।
ज्ञात हो कि पूर्ववर्ती कमल नाथ सरकार के काल में जीतू सोनी के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज किए गए थे। उसके होटल से बड़ी संख्या में महिलाओं को बंधक बनाकर रखा गया था, जिन्हें मुक्त कराया गया था। उसके बाद से वह फरार चल रहा था।
--आईएएनएस



 #भारत_मीडिया पेज को लाइक करना न भूलें, पूरी खबर लिंक पर क्लिक कर अवश्य पढ़ें 🙏  : 

.

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें