दिल्ली स्पेशल सेल ने जफरुल इस्लाम को भेजा नोटिस, जल्द होगी पूछताछ- #भारत_मीडिया #Bharat_Media - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Monday, June 15, 2020

दिल्ली स्पेशल सेल ने जफरुल इस्लाम को भेजा नोटिस, जल्द होगी पूछताछ- #भारत_मीडिया #Bharat_Media

Delhi special cell sent notice to Zafarul Islam, will be questioned soon - Delhi News in Hindi
मुंबई। मुंबई में नम आंखों से सुशांत सिंह राजपूत को आखिरी विदाई दी गई। विले पार्ले के सेवा समाज घाट पर उनका अंतिम संस्कार हुआ। अंतिम विदाई देने के लिए पिता, चचेरे भाई, तीनों बहनें और अन्य करीबी घाट पर मौजूद रहे। इनके अलावा बॉलीवुड रिया चक्रवर्ती, कृति सैनन, विवेक ओबेरॉय जैसे सितारे शामिल हैं। विले पार्ले के सेवा समाज श्‍मशान घाट पर उन्हें अंतिम विदाई दी गई है।


पंचतत्व में विलीन हुआ सुशांत पार्थिव शरीर

सुशांत सिंह राजपूत का पार्थिव शरीर पंचतत्व में विलीन हो गया है। मुंबई के विले पार्ले स्थित पवन हंस शमशान घाट में सुशांत का अंतिम संस्कार किया गया।

पवन हंस श्मशान घाट पहुंचा शव
कूपर अस्पताल से श्मशान घाट सुशांत सिंह राजपूत का पार्थिव शव पहुंच गया है। करीब 20 लोग अंतिम संस्कार में शामिल हो रहे हैं।

मुंबई पहुंचे सुशांत के पिता के. के सिंह

सुशांत सिंह राजपूत के पिता के. के सिंह और भाई मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंच गए हैं। पटना से सभी विमान से मुंबई पहुंचे हैं वहीं, उनकी दोस्त रिया चक्रवर्ती मुंबई के कूपर अस्पताल पहुंची हैं। अब से कुछ देर में सुशांत का अंतिम संस्कार किया जाना है।

सुशांत के करीबी दोस्तों का बयान दर्ज करेगी पुलिस

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या मामले में मुंबई पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। अब पुलिस की ओर से सुशांत की दोस्त रिया चक्रवर्ती, महेश शेट्टी जिन्हें आखिरी बार फोन किया था। उनका बयान दर्ज किया जाएगा। इनके अलावा कुछ और दोस्तों के भी बयान दर्ज किए जाएंगे।

मुंबई पुलिस को सौंपी गई रिपोर्ट

सुशांत सिंह राजपूत की प्रोविजनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट को बांद्रा पुलिस स्टेशन में दिया गया है। तीन डॉक्टरों ने सुशांत का पोस्टमार्टम किया, जिसमें फंदे से दम घुटने के कारण बताया है।
वहीं सुशांत सिंह राजपूत के पिता, भाई और भाभी अब घर से पटना एयरपोर्ट के लिए रवाना हुए हैं। सुशांत का आज मुंबई में ही अंतिम संस्कार होना है।नई दिल्ली। दिल्ली अल्पसंख्यक आयोग के अध्यक्ष जफरुल इस्लाम खान को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने रविवार को नोटिस भेजकर पूछताछ में शमिल होने के लिये बुलाया है। हालांकि हाईकोर्ट ने जफरुल इस्लाम की गिरफ्तारी पर 22 जून तक रोक लगा रखी है, लेकिन दिल्ली स्पेशल सेल को पूछताछ करने की इजाजत दे दी है। दिल्ली अल्पसंख्यक आयोग के अध्यक्ष जफरुल इस्लाम ने आईएएनएस को बताया, "मुझे कल (रविवार) नोटिस दिया गया था। मैं इसका जवाब जरूर दूंगा।"

अगले आने वाले कुछ दिनों में जफरुल इस्लाम को पूछताछ के सामना करना पड़ सकता है।

दरअसल जफरुल इस्लाम पर आरोप है कि उन्होंने सोशल मीडिया पर विवादित और देश तोड़ने वाला बयान पोस्ट किया था। जिसके बाद स्पेशल सेल ने उनके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 124 ए और 153ए के तहत मामला दर्ज किया गया था।

--आईएएनएस




 #भारत_मीडिया पेज को लाइक करना न भूलें, पूरी खबर लिंक पर क्लिक कर अवश्य पढ़ें 🙏  : 

.

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें