राजद की मांग, सुशांत सिंह के नाम पर रखा जाए बिहार के फिल्म सिटी का नाम - #भारत_मीडिया #Bharat_Media - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Friday, June 26, 2020

राजद की मांग, सुशांत सिंह के नाम पर रखा जाए बिहार के फिल्म सिटी का नाम - #भारत_मीडिया #Bharat_Media


पटना : दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के घर पर लोगों का पहुंचना जारी है, नेता हो अभिनेता सभी दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह के घर जाकर उनके परिवार के साथ अपनी संवेदना प्रकट कर रहे हैं. इसी कड़ी में गुरुवार की शाम में बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव और तेज प्रताप यादव भी पहुंचे. उनके साथ राजद के कई दिग्‍गज नेता भी शामिल थे.

नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव सुशांत के परिवार वालों से मिलने के बाद बिहार के राजगीर में बननेवाली फ़िल्म सिटी का नामकरण सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर रखने की बिहार सरकार से मांग की. तेजस्वी अपने ट्वीट में लिखा कि मशहूर अभिनेता स्वर्गीय सुशांत सिंह राजपूत के आवास पहुँच श्रद्धांजलि दी एवं शोक संतप्त परिजनों से मिल संवेदना व्यक्त की. कम उम्र में उन्होंने ऊँचाइयाँ प्राप्त कर बिहार का नाम रोशन किया.

सुशात सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, उनके पीआर प्रबंधक, कर्मचारियों और करीबी दोस्तों सहित 23 लोगों के बयान दर्ज किये गए हैं. रिया चक्रवर्ती ने पूछताछ में इस बात को माना था कि उनकी और सुशांत की लड़ाई हुई थी. उन्‍होंने य‍ह भी स्‍वीकार किया था कि सुशांत को डेट कर रहे थीं और दोनों एकसाथ रह रहे थे. गौरतलब है कि आत्महत्या मामले में पुलिस को अंतिम पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट मिल गई है. रिपोर्ट में ये बतलाया गया कि मौत दम घुटने के कारण से हुई है. इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट में इसे पूरी तरह सुसाइड का केस बताया गया है. बताया गया कि सुशांत के शरीर पर कोई संघर्ष का निशान नहीं मिला. न ही कोई आंतरिक चोट पाई गई है.




 #भारत_मीडिया पेज को लाइक करना न भूलें, पूरी खबर लिंक पर क्लिक कर अवश्य पढ़ें 🙏  : 

.

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें