ओडिशा डीजीपी की अपील, पुरी की यात्रा न करें, दर्शन की अनुमति नहीं है - #भारत_मीडिया #Bharat_Media - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Wednesday, June 24, 2020

ओडिशा डीजीपी की अपील, पुरी की यात्रा न करें, दर्शन की अनुमति नहीं है - #भारत_मीडिया #Bharat_Media

Odisha DGP appeals, do not travel to Puri, darshan is not allowed - Bhubaneswar News in Hindi
भुवनेश्वर। ओडिशा पुलिस ने बुधवार को लोगों से अपील की है कि वे तीर्थ नगर पुरी न जाएं क्योंकि भगवान के दर्शन करने की अनुमति नहीं दी गई है। डीजीपी अभय ने कहा कि भले ही पुरी जिला प्रशासन बुधवार दोपहर से लॉकडाउन जैसे कर्फ्यू को हटा रहा है, लेकिन अब भी पुरी शहर के कुछ क्षेत्रों पर प्रतिबंध लगा है।

डीजीपी ने एक ट्वीट में कहा, "पुरी के कुछ हिस्सों में कर्फ्यू को देखते हुए, सभी भक्तों से अनुरोध किया जाता है कि वे आज पुरी जाने से बचें। हम फिर से दोहराते हैं कि भक्तों को भगवान के दर्शन की अनुमति नहीं है।

बता दें कि भगवान जगन्नाथ और उनके बड़े भाई भगवान बलभद्र और बहन देवी सुभद्रा की रथ यात्रा मंगलवार को निकाली गई थी और उन्हें जगन्नाथ मंदिर से तीन किमी दूर गुंडिचा मंदिर ले जाया गया था।

सुप्रीम कोर्ट द्वारा बिना श्रद्धालुओं के रथ यात्रा को निकालने की मंजूरी देने के बाद जिला प्रशासन ने 22 जून को रात 9 बजे से 24 जून की दोपहर 2 बजे तक कर्फ्यू लगा दिया ताकि बाहरी लोग पुरी न पहुंच सकें।

--आईएएनएस



 #भारत_मीडिया पेज को लाइक करना न भूलें, पूरी खबर लिंक पर क्लिक कर अवश्य पढ़ें 🙏  : 

.

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें