जन्मदिन पर लगा 'लालू परिवार का संपत्तिनामा' का पोस्टर, राजद-कांग्रेस भड़के- #भारत_मीडिया #Bharat_Media - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Thursday, June 11, 2020

जन्मदिन पर लगा 'लालू परिवार का संपत्तिनामा' का पोस्टर, राजद-कांग्रेस भड़के- #भारत_मीडिया #Bharat_Media

Lalu Prasad Yadav 73rd birthday celebration in Bihar as RJD puts ...
पटना: चारा घोटाला मामले सजा काट रहें राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव आज 73 वर्ष के हो गये है, जिसे लेकर राजद नेता और उनके बेटे तेजस्वी और तेज प्रताप ने उनसे भेंट की, साथ ही बधाई दी। इस दौरान राजद ने गरीबों को खाना खिलाने की घोषणा की, वहीं दूसरी तरफ पटना के ही विभिन्न चौक-चौराहों पर लगा एक और पोस्टर काफी सुर्खियों में है। जिसमें लालू यादव द्वारा अर्जित किये गये 73 संपत्तियों का ब्यौरा है।

राजद के विरोधियों द्वारा जारी इस पोस्टर का नाम 'लालू परिवार का संपत्तिनामा', '73 वें जन्मदिवस पर 73 संपत्ति, श्रृंखला' दिया गया है। पोस्टर में लालू और उनके परिवार की 73 संपत्तियों का ब्योरा लिखने का दावा किया गया है। पोस्टर में विशेष रूप से कहा गया है कि राजनीतिक धौंस से बटोरी गई संपत्तियों की श्रृंखला और शेष है। संपत्ति, विरासत, धाक।

उल्लेखनीय है कि बुधवार को भी राजद के विरोधियों ने एक पोस्टर जारी कर निशाना साधा था। हालांकि जदयू स्पष्ट नहीं कर रही है कि यह पोस्टर उन्हीं के तरफ से लगाया गया है। इस पोस्टर को लेकर राजधानी में चर्चा है। इधर, राजद और कांग्रेस ने इस पोस्टर की आलोचना करते हुए इसे राजनीति का घृणित हथकंडा बताया है।

राजद के प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि बिहार में ऐसा घृणित राजनीति कभी देखने को नहीं मिला। उन्होंने कहा कि लगाने वाले भी पिछले दरवाजे से पोस्टर लगा रहे, सामने नहीं आते। उन्होंने जदयू का बिना नाम लिए कहा कि खुद तो 55 घोटालों का हिसाब नहीं दे रहे। उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद की संपत्ति बिहार की 12 करोड़ जनता है और समय आने पर ऐसे लोगों को वे बता देंगे।

इधर, बिहार प्रदेश के युवक कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ललन कुमार ने इसे ओछी राजनीति बताते हुए कहा कि ऐसे समय में यह सियासत का घिनौना चेहरा है। उन्होंने कहा कि राजनीतिक विरोध अपनी जगह है लेकिन जन्मदिन पर यह घृणित कार्य शोभा नहीं देता। उन्होंने कहा कि भाजपा और जदयू में कौन क्या है, यह किसी से छिपा नहीं है। उन्होंने कहा कि राजनीति में विरोधी होने पर भी लोग जन्मदिन पर एक-दूसरे को बधाई देते रहे हैं।

facebook sharing button


 #भारत_मीडिया पेज को लाइक करना न भूलें, पूरी खबर लिंक पर क्लिक कर अवश्य पढ़ें 🙏  : 

.

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें