गनी का तालिबान से हिंसा खत्म करने, वार्ता शुरू करने का आग्रह- #भारत_मीडिया #Bharat_Media - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Sunday, June 28, 2020

गनी का तालिबान से हिंसा खत्म करने, वार्ता शुरू करने का आग्रह- #भारत_मीडिया #Bharat_Media

Ghani urges Taliban to end violence-start talks - World News in Hindi
काबुल । अफगानिस्तान के राष्ट्रपति अशरफ गनी ने तालिबान से देश में जारी हिंसा को खत्म करने और अंतर-अफगान वार्ता शुरू करने के लिए आगे आने का आग्रह किया है।

टोलो न्यूज के मुताबिक, शनिवार को प्रेसिडेंशियल पैलेस में सीनेटरों से वार्ता के दौरान गनी ने अंतर-अफगान शांति प्रक्रिया के लिए तेज शुरुआत की आवश्यकता पर जोर दिया।

प्रेसिडेंशियल पैलेस ने गनी के हवाले से एक बयान में कहा, "तालिबान द्वारा बढ़ती हिंसा का जिक्र करते हुए, राष्ट्रपति ने जल्द से जल्द अंतर-अफगान वार्ता शुरू करने में मदद के लिए हिंसा खत्म करने की जरूरत पर जोर दिया।"

काबुल में एक विस्फोट में एक वाहन के निशाना बनने और अफगानिस्तान स्वतंत्र मानवाधिकार आयोग (एआईएचआरसी) के दो कर्मचारियों की मौत होने के कुछ घंटों बाद गनी की यह टिप्पणी आई।

फिलहाल किसी भी समूह ने घटना की जिम्मेदारी नहीं ली है। (आईएएनएस)



 #भारत_मीडिया पेज को लाइक करना न भूलें, पूरी खबर लिंक पर क्लिक कर अवश्य पढ़ें 🙏  : 

.

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें