ममता सर्वदलीय बैठक में कोविड, अम्फान राहत की समीक्षा करेंगी - #भारत_मीडिया #Bharat_Media - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Wednesday, June 24, 2020

ममता सर्वदलीय बैठक में कोविड, अम्फान राहत की समीक्षा करेंगी - #भारत_मीडिया #Bharat_Media

Covid, Amfan to review relief in Mamta all-party meeting - Kolkata News in Hindi
कोलकाता । पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी बुधवार को राज्य सचिवालय 'नवान्न' में सर्वदलीय बैठक करेंगी, जिसमें राज्यभर में कोविड-19 महामारी और केंद्र सरकार के अम्फान राहत कोष से हुए भुगतान की समीक्षा की जाएगी। सूत्रों ने कहा कि मुख्यमंत्री ने व्यक्तिगत रूप से सभी विपक्षी नेताओं को बुलाया है और उनसे बैठक में भाग लेने का अनुरोध किया है।

ममता बनर्जी ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष, वाम मोर्चा के अध्यक्ष बिमान बोस और बंगाल के वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं को बैठक में बुलाया है।

सरकारी सूत्रों के अनुसार, कोविड-19 स्थिति के अलावा, ममता द्वारा राज्य में अम्फान से तबाह क्षेत्रों में पुनर्निर्माण कार्य करने के लिए केद्र के राहत पैकेज पर भी चर्चा किए जानेकी संभावना है।

--आईएएनएस



 #भारत_मीडिया पेज को लाइक करना न भूलें, पूरी खबर लिंक पर क्लिक कर अवश्य पढ़ें 🙏  : 

.

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें