गुरुग्राम के सिविल सर्जन का खराब प्रदर्शन के कारण तबादला- #भारत_मीडिया #Bharat_Media - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Thursday, June 11, 2020

गुरुग्राम के सिविल सर्जन का खराब प्रदर्शन के कारण तबादला- #भारत_मीडिया #Bharat_Media

Gurugram civil surgeon transferred due to poor performance - Chandigarh News in Hindi
गुरुग्राम । हरियाणा स्वास्थ्य विभाग ने कोरोनावायरस के तेजी से प्रसार पर आलोचना के बाद गुरुग्राम के सिविल सर्जन डॉ. जसवंत सिंह पुनिया को तत्काल प्रभाव से स्थानांतरित कर दिया है।

हरियाणा के अतिरिक्त मुख्य सचिव (स्वास्थ्य) राजीव अरोड़ा ने कहा कि पुनिया को नूंह में जिला सिविल सर्जन के रूप में स्थानांतरित किया गया है। वहीं उनकी जगह नूंह के सिविल सर्जन डॉ. वीरेंद्र यादव को नियुक्त किया गया है।

हालांकि, अधिकारी ने कहा कि यह दो शीर्ष अधिकारियों का एक नियमित स्थानांतरण है, लेकिन सूत्रों का कहना है कि पुनिया को कोविड-19 के प्रसार में खराब प्रदर्शन के कारण स्थानांतरित किया गया है।

शहर में बुधवार को 217 पॉजिटिव मामले दर्ज किए गए। अब यह संख्या 2,546 तक पहुंच गई है, जबकि पिछले तीन दिनों में हुई 9 मौतों से यहां मरने वालों की संख्या बढ़कर 13 हो गई है।

--आईएएनएस



 #भारत_मीडिया पेज को लाइक करना न भूलें, पूरी खबर लिंक पर क्लिक कर अवश्य पढ़ें 🙏  : 

.

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें