इमरजेंसी लैंडिंग : एक्सप्रेस-वे पर उतरा वायुसेना का हेलीकॉप्टर - #भारत_मीडिया #Bharat_Media - Bharat Media Digital Newspaper

मुख्य समाचार

इमरजेंसी लैंडिंग : एक्सप्रेस-वे पर उतरा वायुसेना का हेलीकॉप्टर - #भारत_मीडिया #Bharat_Media


वायुसेना के एक चॉपर को शुक्रवार को इमरजेंसी लैंडिंग करनी पड़ी। हरियाणा के सोनीपत जिले में लैंडिंग के बाद तकनीकी खराबी दूर की गयी और एक घंटे के बाद यह चॉपर दोबारा उड़ गया। इस घटना में सभी सुरक्षित रहे।

जानकारी के मुताबिक यह घटना सोनीपत के कुंडली-गाजियाबाद-पलवल एक्सप्रेस-वे पर यमुना ब्रिज के पास की है जहाँ शुक्रवार सुबह करीब १० बजे तब तब अफरातफरी मच गयी जब एक हेलीकॉप्टर की आपात लैंडिंग करानी पड़ी। उस समय वहां वाहन चल रहे थे लेकिन लोगों ने कुछ समस्या महसूस करते हुए वाहन रोक लिए।


 गया जब अचानक से एक हेलिकॉप्टर एक्सप्रेस-वे की तरफ बढ़ता नजर आया। देखते ही देखते हेलिकॉप्टर ने एक्सप्रेस-वे पर लैंडिंग कर दी। कोई कुछ नहीं समझ पाया। लैंडिंग की अहसास होते ही एक्सप्रेस-वे के टोल कर्मचारी दौड़ कर वहां पहुंचे और उन्होंने सड़क क्लीयर रखने में मदद की। हालांकि, वायुएना का एक कर्मी भी वहां दिख रहा था।

पता चला है कि तकनीकी गड़बड़ी की वजह से इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी। हिंडन एयरबेस से अधिकारी और इंजीनियर मौके पर पहुंचे और हेलिकॉप्टर को ठीक किया।

चॉपर की खराबी एक घंटे में ठीक कर दी गयी और करीब ११.१० बजे हेलीकॉप्टर दोबारा उड़ान भरकर उड़ गया। हेलिकॉप्टर की लैंडिंग देखने के लिए आसपास के लोग भी वहां जुट गए।



 #भारत_मीडिया पेज को लाइक करना न भूलें, पूरी खबर लिंक पर क्लिक कर अवश्य पढ़ें 🙏  : 

.

No comments

Note: Only a member of this blog may post a comment.