पाकिस्तान स्टॉक एक्सचेंज पर आतंकी हमला, बलूच लिबरेशन आर्मी ने ली हमले की जिम्मेदारी- #भारत_मीडिया #Bharat_Media - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Monday, June 29, 2020

पाकिस्तान स्टॉक एक्सचेंज पर आतंकी हमला, बलूच लिबरेशन आर्मी ने ली हमले की जिम्मेदारी- #भारत_मीडिया #Bharat_Media

Four terrorists entered PAK Stock Exchange, indiscriminate firing, 5 people killed - World News in Hindi
लौहार। कराची में पाकिस्तान स्टॉक एक्सचेंज पर आतंकी हमला हुआ है। पाकिस्तानी मीडिया के अनुसार सोमवार को पाकिस्तान स्टॉक एक्सचेंज की इमारत में चार आतंकी घुसे हैं और अंधाधुंध फायरिंग की। दो आतंकियों को मार गिराया गया है। आतंकियों की फायरिंग में पांच लोगों के मारे जाने की खबर है।

मीडिया के अनुसार, चारों आतंकी मार गिराए गए हैं, आतंकियों ने स्टॉक एक्सचेंज की इमारत के मेन गेट पर ग्रेनेड से हमला किया और अंधाधुंध फायरिंग करते हुए इमारत में घुस गए। बता दें कि इस फायरिंग के दौरान एक पुलिस अफसर और एक सिक्योरिटी गार्ड के घायल होने की खबर है। मौके वारदात पर पुलिस और रेंजर्स के जवान के पहुंच गए हैं। पाकिस्तान स्टॉक एक्सचेंज के आस-पास के इलाके को खाली करा लिया गया है। घायलों को नजदीकी अस्पताल में इलाज के भर्ती कराया गया है। इसके साथ ही स्टॉक एक्सचेंज में फंसे कर्मचारियों को पीछे के दरवाजे से निकाल लिया गया है।

बलूचिस्तान लिबरेशन आर्मी ने हमले की जिम्मेदारी

कराची पुलिस की ओर से सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं और कार मालिक की तलाश की जा रही है। इस बीच बलूचिस्तान लिबरेशन आर्मी ने हमले की जिम्मेदारी ले ली है। हाल के दिनों में बलूचिस्तान लिबरेशन आर्मी ने पाकिस्तान में कई आतंकी हमलों को अंजाम दिया है। यह आतंकी संगठन बलूचिस्तान की पाकिस्तानी से आजादी के लिए लड़ाई लड़ रहा है। यह आतंकी संगठन 2000 में उस वक्त सुर्खियों में आया था, जब इसने पाकिस्तान में सिलसिलेवार धमाके किए थे।

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें