यूपी में चलती बस में महिला से रेप का मामला - #भारत_मीडिया #Bharat_Media - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Thursday, June 18, 2020

यूपी में चलती बस में महिला से रेप का मामला - #भारत_मीडिया #Bharat_Media

Case of rape by a woman in a moving bus in UP - Noida News in Hindi
नोएडा | उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ से नोएडा जा रही एक महिला यात्री ने आरोप लगाया है कि लखनऊ और मथुरा के बीच बस के भीतर चालक द्वारा उसके साथ बलात्कार किया गया। महिला अपने नाबालिग बच्चों के साथ यात्रा कर रही थी। बुधवार को पुलिस ने कहा, आरोपी चालक फरार है। हालांकि, दूसरे ड्राइवर को महिला को कथित तौर डराने के लिए पकड़ा गया है।

पुलिस के अनुसार, यह हादसा रात में स्लीपर बस में 12-13 अन्य यात्रियों की मौजूदगी में हुआ। महिला का रेप रात के समय चलती बस में हुआ।

पीड़िता ने गौतमबुद्ध नगर पुलिस स्टेशन में अपनी शिकायत दर्ज करवाई है।

गौतमबुद्ध नगर की डीसीपी (महिला सेल) वृंदा शुक्ला ने कहा, "प्राथमिकी दर्ज की गई है। बस को जब्त कर लिया गया है। पहचाने गए एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। एक मेडिकल बोर्ड पीड़िता की जांच करेगा। सभी सह-यात्रियों का पता लगाया जा रहा है और उनसे पूछताछ की जाएगी। फोरेंसिक टीम बस का निरीक्षण करेगी।"

--आईएएनएस



 #भारत_मीडिया पेज को लाइक करना न भूलें, पूरी खबर लिंक पर क्लिक कर अवश्य पढ़ें 🙏  : 

.

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें