सुशांत आत्महत्या मामले में हस्तक्षेप करे बिहार सरकार : लोजपा - #भारत_मीडिया #Bharat_Media - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Thursday, June 18, 2020

सुशांत आत्महत्या मामले में हस्तक्षेप करे बिहार सरकार : लोजपा - #भारत_मीडिया #Bharat_Media

Bihar government intervenes in Sushant suicide case: LJP - Delhi News in Hindi
नई दिल्ली । लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले के गुनहगारों पर कार्रवाई की मांग की है। लोजपा अध्यक्ष ने गुरुवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश को एक पत्र लिखकर उनसे इस मामले में हस्तक्षेप कर महाराष्ट्र सरकार से बात करने की अपील की है। चिराग ने कहा कि जिन लोगों ने ऐसे हालात पैदा किए, जिसके कारण सुशांत सिंह को खुदकुशी करनी पड़ी, उनको सजा मिलनी चाहिए।

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले से बॉलीवुड में गुटबाजी को लेकर एक नई बहस छिड़ गई है, जिसके अनुसार, फिल्म इंडस्ट्री में दबदबा रखने वाले लोग बाहर से आने वाली प्रतिभाओं के साथ दुर्भावनापूर्ण व्यवहार करते हैं।

सुशांत सिंह राजपूत को बीते रविवार को उनके मुंबई स्थित आवास पर फांसी के फंदे से लटकता पाया गया। पुलिस के मुताबिक यह आत्महत्या का मामला है।

छोटे परदे से अपने करियर की शुरूआत करने के बाद बड़े रूपहले परदे पर क्रिकेटर एमएस धोनी पर बनी बायोपिक फिल्म एमएस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी से काफी शोहरत पाई थी। सुशांत सिंह राजपूत ने 2013 में फिल्म काई पो चे से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी।

--आईएएनएस



 #भारत_मीडिया पेज को लाइक करना न भूलें, पूरी खबर लिंक पर क्लिक कर अवश्य पढ़ें 🙏  : 

.

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें