बिहार की जनता संकट में थी तब विपक्ष के नेता ट्वीट कर कर रहे थे मदद नहीं : भूपेंद्र यादव - #भारत_मीडिया #Bharat_Media - Bharat Media Digital Newspaper

मुख्य समाचार

बिहार की जनता संकट में थी तब विपक्ष के नेता ट्वीट कर कर रहे थे मदद नहीं : भूपेंद्र यादव - #भारत_मीडिया #Bharat_Media

People of Bihar were tweeting when the people of Bihar were in trouble, no help: Bhupendra Yadav - Delhi News in Hindi
नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव ने कहा है कि आने वाले तीन-चार महीने में चुनाव का कालखंड आएगा। ऐसे में पार्टी कार्यकर्ता, सोशल मीडिया के फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम जैसे प्लेटफार्म पर जुटकर पार्टी की सोच को जनता तक पहुंचाएं। उन्होंने कहा कि संकट की इस घड़ी में पार्टी डिजिटल प्लेटफॉर्म को अपनाते हुए संवाद की परंपरा को जारी रखेगी, क्योंकि राजनीति में जब संवाद समाप्त होता है तो लोकतंत्र को खतरा पैदा हो जाता है। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव और राज्यसभा सांसद भूपेंद्र यादव ने बुधवार को बिहार के डेहरी विधानसभा की वर्चुअल रैली को संबोधित करते हुए विपक्षी नेताओं पर निशाना साधा।

उन्होंने कहा कि जब देश कोरोना के संकट से जूझ रहा था, तब बिहार के विपक्ष के नेता सिर्फ ट्वीट करते थे। वे न तो दिल्ली में प्रवासियों की मदद करते थे और न ही बिहार में। ट्वीट तो कहीं से भी बैठकर किया जा सकता है। आज बिहार की जनता को उनसे पूछना चाहिए कि वे संकट की घड़ी में आखिर कहां थे।

भाजपा के राज्यसभा सदस्य भूपेंद्र यादव ने इस दौरान नीतीश कुमार सरकार की तारीफ की। उन्होंने कहा कि जब कोरोना का संकट आया तो केंद्र को चिंता हुई और जरूरतमंदों को राहत पहुंचाने की तमाम योजनाएं शुरू हुईं। यह कहते हुए संतोष है कि केंद्र की अगुवाई में बिहार सरकार ने सभी गरीबों को राशन पहुंचाया। मेरी बिहार के सभी विधानसभाओं के लोगों से बात हुई, सभी ने राज्य सरकार के कार्यों पर प्रसन्नता जाहिर की।

भाजपा के शीर्ष रणनीतिकारों में शुमार भूपेंद्र यादव ने मोदी सरकार की उपलब्धियों की चर्चा करते हुए कहा कि विपक्ष के लोग सवाल उठाते थे कि जनधन खाते का क्या उपयोग होगा। आज 20 करोड़ महिलाओं के खाते मे जनधन खाते के जरिए पांच-पांच सौ रुपये पहुंचे। तीन करोड़ बुजुर्गों और दिव्यांगों को पेशन इसी खाते से मिली। आठ करोड़ किसानों को किसान सम्मान निधि का पैसा मिला तो साढ़े आठ करोड़ उज्‍जवला योजना की लाभार्थी बहनों को तीन महीने तक निशुल्क सिलिंडर मिलने के साथ सब्सिडी भी उनके खाते में पहुंची।

बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश सरकार के नेतृत्व में राज्य सरकार ने योजनाओं को बहुत अच्छे से पहुंचाया है। बिहार के प्रवासी भाइयों ने पूरे देश में अपने श्रम से पुरुषार्थ से विकास की यात्रा को आगे बढ़ाने में योगदान दिया है। प्रवासी ही नहीं, बिहार से तमाम प्रतिभाशाली छात्र आईएएएस-आईपीएस बनकर देश के विकास में योगदान दे रहे हैं। भूपेंद्र यादव ने बताया कि देश के दूसरे हिस्सों में फंसे बिहार के लोगों को लाने के लिए केंद्र ने 15 सौ से ज्यादा ट्रेनें चलाईं। क्योंकि प्रवासियों की तकलीफ सरकार को पता थी।

भाजपा महासचिव ने कहा कि मोदी सरकार ने देश में लंबे समय से अटके बहुत से निर्णय किए। चाहे कश्मीर से 370 हटाने का विषय हो या राम जन्मभूमि पर आए सुप्रीम कोर्ट के निर्णय पर ट्रस्ट बनाने का विषय हो या फिर तीन तलाक का कानून लाना हो, पीएम मोदी के नेतृत्व में बड़े कार्य हुए है।

--आईएएनएस



 #भारत_मीडिया पेज को लाइक करना न भूलें, पूरी खबर लिंक पर क्लिक कर अवश्य पढ़ें 🙏  : 

.

No comments

Note: Only a member of this blog may post a comment.