जासूसी के आरोपियों के निवास की तलाशी- #भारत_मीडिया #Bharat_Media - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Thursday, June 11, 2020

जासूसी के आरोपियों के निवास की तलाशी- #भारत_मीडिया #Bharat_Media

Search of the residence of detective accused - Jaipur News in Hindi
जयपुर । राजस्थान पुलिस की राज्य विशेष शाखा, राजस्थान, जयपुर की दो अलग-अलग टीमों द्वारा गुरूवार को जासूसी के आरोप में गिरफ्तार शुदा मुलजिमान विकास तिलोतिया को लेकर सियागावाली, रीको क्षेत्र, गंगानगर में उसके किराये के मकान पर एवं दूसरी टीम द्वारा आरोपी चिमनलाल नायक के निवास गांव-अजीतमाना, तहसील-लूणकरणसर (बीकानेर) पर तलाशी की कार्यवाही की गई।

दोनो आरोपियों के तलाशी स्थल पर बैंक पास बुक व कुछ महत्वपूर्ण जानकारी मिली है जिस पर आगामी अनुसंधान किया जायेगा।

राज्य विशेष शाखा के जाॅच दल ने दोनों आरोपियों विकास तथा चिमन के बैंक खातों बारे में विस्तार से जानकारी प्राप्त की है। इसका विश्लेषण किया जायेगा। दोनो आरोपियों की रिमांड अवधि पूर्ण होने पर उन्हें शुक्रवार को सम्बन्धित न्यायालय में पेश किया जायेगा।

आरोपी विकास तिलोतिया, निवासी किसारी, मंडावा, जिला झुन्झुनु आर्मी में टेªडमैन सिविलियन (डिफेंसकर्मी) के पद पर गंगानगर 24 एफएडी में तैनात है। इसका सिविल डिफेन्स (नागरिक सुरक्षा विभाग) से कोई सम्बन्ध नहीं है।


 #भारत_मीडिया पेज को लाइक करना न भूलें, पूरी खबर लिंक पर क्लिक कर अवश्य पढ़ें 🙏  : 

.

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें