अमित शाह ने आरजेडी के थाली बजाने पर कसा तंज, कहा- अब लालटेन का गया जमाना - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Sunday, June 7, 2020

अमित शाह ने आरजेडी के थाली बजाने पर कसा तंज, कहा- अब लालटेन का गया जमाना

अमित शाह ने आरजेडी के थाली बजाने पर कसा तंज
भाजपा के नेता व केंद्र सरकार के गृह मंत्री अमित शाह ने भाजपा की वर्चुअल रैली को संबोधित करते हुए बिहार की मुख्य विपक्षी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) पर तीखा हमला किया. अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि पहले लालटेन जलानी पड़ती थी, लेकिन अब लालटेन का जमाना चला गया है और एलइडी बल्ब का जमाना आ गया है. अपने संबोधन में सौभाग्य योजना के तहत गरीबों के घरों में बिजली पहुंचाने और इसके फायदे बताने के दौरान इस बात का जिक्र केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने किया.

दिल्ली में बैठकर मौज करने के बदले वर्चुअल रैली क्यों नहीं किया :

अमित शाह ने कहा कि कुछ लोग इसे बिहार की चुनावी सभा बता रहे हैं. उन्होंने इस आरोप का खंड़न किया और कहा कि यह वर्चुअल रैली है. भाजपा जनसंपर्क में विश्वास करती है. हम अपना यह संस्कार नहीं छोड़ सकते हैं. यह कोरोना संकट के समय लोगों को मजबूत रखने और उनके हौसले बुलंद रखने के लिए रैली की जा रही है. गृह मंत्री ने कहा कि हमारे उपर सवाल करने से बेहतर था कि आप दिल्ली में बैठकर मौज करने के बदले पटना से दरभंगा की वर्चुअल रैली कर लेते. आपको किसने रोका था.

राजद पर कसा तंज :

केंद्रीय गृह मंत्री ने आज भाजपा के वर्चुअल रैली के विरोध में राजद के द्वारा आज मनाए गए गरीब अधिकार दिवस पर तंज कसा और चुटकी लेते हुए कहा कि कुछ लोगों ने थाली बजाकर रैली का स्वागत किया है. मुझे अच्छा लगा कि कोरोना से लड़ने की पीएम नरेंद्र मोदी की अपील को कुछ लोगों ने देर-सवेर मान लिया है. अमित शाह ने कहा कि जब कभी भी भारत के लोकतांत्रिक मूल्यों के साथ खिलवाड़ हुआ, बिहार की जनता से बिगुल बजा. 2014 और 2019 में एनडीए को जनादेश देकर सरकार बनाने में योगदान के लिए बिहार की जनता को धन्यवाद कहना चाहता हूं.

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें