BIHAR NEWS : मांझी ने समन्वय समिति बनाने को लेकर महागठबंधन को दिया 'अल्टीमेटम- #भारत_मीडिया #Bharat_Media - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Monday, June 15, 2020

BIHAR NEWS : मांझी ने समन्वय समिति बनाने को लेकर महागठबंधन को दिया 'अल्टीमेटम- #भारत_मीडिया #Bharat_Media

Bihar News: Manjhi gave ultimatum to grand alliance to form coordination committee - Patna News in Hindi
पटना । बिहार विधानसभा चुनाव की आहट के बाद से ही विपक्षी दलों के महागठबंधन में पड़ी 'गांठ' और मजबूत होती जा रही है। इस बीच, महागठबंधन में शामिल हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा (हम) ने सोमवार को समन्वय समिति बनाने को लेकर 25 जून तक का 'अल्टीमेटम' दे दिया। पटना में हम के प्रमुख जीतन राम मांझी ने सोमवार को पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा, "बार-बार कहने के बावजूद महागठबंधन में आपसी समन्वय बनाए रखने के लिए समिति नहीं बन रही है। हम इसका 22 जून तक इंतजार करेंगे। 23-24 जून को इस मसले पर महागठबंधन के दूसरे दलों से बात करेंगे। यदि उनकी बात नहीं मानी गई तो वह 25 जून को अपना रास्ता अलग कर लेंगे।"

उल्लेखनीय है कि मांझी महागठबंधन में समन्वय समिति बनाने को लेकर लगातार अपनी आवाज मुखर करते रहे हैं। हालांकि राजद उनकी इस मांग को नकारता रहा है।

इधर, मांझी ने अपने संवाददाता सम्मेलन में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की जमकर तारीफ भी की है। मांझी ने कहा कि नीतीश कुमार अच्छे आदमी हैं और काम भी कर रहे हैं। हालांकि उन्हें अधिकारियों का साथ नहीं मिल रहा है। मांझी ने मुख्यमंत्री को सलाह देते हुए कहा कि उन्हें जनप्रतिनिधियों से सहयोग लेना चाहिए।



 #भारत_मीडिया पेज को लाइक करना न भूलें, पूरी खबर लिंक पर क्लिक कर अवश्य पढ़ें 🙏  : 

.

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें