BIHAR NEWS : रविशंकर प्रसाद ने अभिनेता सुशांत के घर जाकर परिजनों से की मुलाकात - #भारत_मीडिया #Bharat_Media - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Saturday, June 20, 2020

BIHAR NEWS : रविशंकर प्रसाद ने अभिनेता सुशांत के घर जाकर परिजनों से की मुलाकात - #भारत_मीडिया #Bharat_Media

Bihar: Ravi Shankar Prasad visits actor Sushant family - Patna News in Hindi
पटना । केंद्रीय मंत्री और पटना साहिब के सांसद रविशंकर प्रसाद लॉकडाउन के बाद पहली बार अपने लोकसभा क्षेत्र में दो दिवसीय दौरे पर पहुंचे। प्रसाद पटना पहुंचने के बाद दिवंगत फिल्म अभिनेता सुशांत के घर पहुंचे और उनके परिजनों से मुलाकात की और अपनी संवेदना प्रकट की। प्रसाद बॉलीवुड के अभिनेता स्वर्गीय सुशांत सिंह राजपूत के पटना में राजीवनगर स्थित आवास पर शुक्रवार की शाम पहुंचे तथा उनके पिताजी से मिलकर अपनी संवेदना प्रकट की और सुशांत की तस्वीर पर पुष्प अर्पित कर श्रद्घांजलि दी।

प्रसाद ने राष्ट्रपति भवन में स्वर्गीय सुशांत सिंह राजपूत से हुए मुलाकात को याद करते हुए उनके पिताजी को बताया की उन्हें उनके सुपुत्र पर बहुत गर्व था।

उन्होंने अपनी भावनाओं को कलमबंद करते हुए लिखा, "प्रिय सुशांत ! तुम क्यों चले गए इतनी सम्भावना, क्षमता और आसमान छूने का इरादा , मैंने तुम्हारे पिता जी और तुम्हारे दीदी को यही कहा की तुम में भविष्य का शाहरूख खान दिखता था। पूरा देश दुखित है तथा मेरी असीम संवेदना है।"

इस मुलाकात के दौरान प्रसाद के साथ पाटलिपुत्रा सांसद रामपाल यादव एवं दीघा विधानसभा के विधायक संजीव चौरसिया भी मौजूद थे।

--आईएएनएस



 #भारत_मीडिया पेज को लाइक करना न भूलें, पूरी खबर लिंक पर क्लिक कर अवश्य पढ़ें 🙏  : 

.

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें