BIHAR NEWS : देर रात मांझी के आवास पर मिले कुशवाहा, सहनी, महागठबंधन को लेकर की चर्चा- #भारत_मीडिया - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Saturday, June 6, 2020

BIHAR NEWS : देर रात मांझी के आवास पर मिले कुशवाहा, सहनी, महागठबंधन को लेकर की चर्चा- #भारत_मीडिया

Bihar: Late night, Chief Minister Jitan Ram Manjhi met Kushwaha, Sahani at Manjhi residence - Patna News in Hindi
पटना। विधानसभा चुनाव की आहट के साथ ही बिहार में राजनीतिक गतिविधियां तेज हो गई हैं वहीं दोनों गठबधनों में शामिल दल अपने नफो-नुकसान को लेकर तौल-मोल कर रहे हैं। इसी कड़ी में शुक्रवार रात विपक्षी दलों के महागठबंधन में शामिल तीन दलों ने आपस में मुलाकात की और बिहार तथा महागठबंधन को लेकर चर्चा की।

सूत्रों के मुताबिक, पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी के आवास पर देर रात तक चली इस बैठक में राष्ट्रीय लोकसमता पार्टी (रालोसपा) के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा और विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के प्रमुख मुकेश सहनी शामिल रहे।

हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा (हम) के प्रवक्ता दानिश रिजवान ने नेताओं की मुलाकात और बैठक की पुष्टि करते हुए कहा कि उपेंद्र कुशवाहा और मुकेश सहनी रात को पूर्व मुख्यमंत्री के आवास पहुंचे थे और काफी देर तक इन नेताओं के बीच बातचीत हुई।

सूत्रों का कहना है कि इस बैठक में महागठबंधन में सीट बंटवारे तथा महागठबंधन में समन्वय समिति के गठन को लेकर चर्चा की गई। सूत्रों का दावा है कि ये नेता अलग मोर्चा बनाने पर भी विचार कर रहे है।

इन तीनों पार्टियों के किसी नेता ने भी बैठक का ब्योरा देने से इंकार किया है।

उल्लेखनीय है कि इससे पहले भी इन तीनों दलों के नेता एक बैठक कर चुके हैं, जिसमें कांग्रेस और राजद को निमंत्रित नहीं किया गया था। राजद और कांग्रेस की गैरहाजरी में हुई इस बैठक को कई लोग कांग्रेस और राजद जैसे बड़े दलों पर दबाव बनाने की भी कोशि बता रहे हैं।

--आईएएनएस

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें