BJP की अपनों को बचाने और दूसरों को फंसाने की नीति की जांच हो: अखिलेश- #भारत_मीडिया #Bharat_Media - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Monday, June 15, 2020

BJP की अपनों को बचाने और दूसरों को फंसाने की नीति की जांच हो: अखिलेश- #भारत_मीडिया #Bharat_Media

BJP policy of protecting loved ones and trapping others should be investigated: Akhilesh - Lucknow News in Hindi
लखनऊ । समाजवादी पार्टी (सपा) ने उप्र में हो रही जांचों को लेकर सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा की अपनों को बचाने व दूसरों को फंसाने की नीति के लिए भी एक एसटीएफ जांच होनी चाहिए। अखिलेश यादव ने सोमवार को ट्वीट किया, "उप्र में एसटीएफ की मनमानी जांच का खेल शुरू हो गया है। चाहे वो 69,000 भर्ती मामला हो या एक नाम से अनेक नौकरी करने या पशुधन मंत्री के निजी सचिव द्वारा ठेकेदारी घोटाला या रामपुर में मो़ आजम साहब की जांच हो। भाजपा की अपनों को बचाने व दूसरों को फं साने की नीति के लिए भी एक एसटीएफ जांच हो।"

इससे पहले उन्होंने अपने बयान में कहा था कि यूपी में मंत्रियों के दफ्तरों तक से भ्रष्टाचार का खेल चल रहा है और अफ सर आल इज वेल बताकर मुख्यमंत्री को गुमराह कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि सरकार के हालात से क्षुब्ध कई भाजपा विधायक व सांसद भी अब अपनी सरकार के खिलाफ आवाज उठाने लगे हैं। भाजपा सरकार में जब उसके नेताओं की ही सुनवाई नहीं हो रही है तो जन सामान्य की कौन सुनेगा। (आईएएनएस)



 #भारत_मीडिया पेज को लाइक करना न भूलें, पूरी खबर लिंक पर क्लिक कर अवश्य पढ़ें 🙏  : 

.

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें