मोरारी बापू पर BJP नेता ने हमला करने की कोशिश ,भाजपा सांसद ने किया बचाव- #भारत_मीडिया #Bharat_Media - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Thursday, June 18, 2020

मोरारी बापू पर BJP नेता ने हमला करने की कोशिश ,भाजपा सांसद ने किया बचाव- #भारत_मीडिया #Bharat_Media

BJP leader tries to attack Morari Bapu, BJP MP defends - Ahmedabad News in Hindi
द्वारिका। कथावाचक मोरारी बापू पर आज बीजेपी के पूर्व विधायक पबुभा माणेक ने उन पर हमला करने की कोशिश की. जैसे ही भाजपा नेता बापू को मारने के लिए आगे बड़े भाजपा सांसद पूनम माडम ने उन्हें रोक लिया.

मौके पर मौजूद द्वारका के स्थानीय लोगों ने पूर्व विधायक माणेक की इस हरकत का विरोध किया और उन्हें समझाया। लोग माणेक को मंदिर परिसर से दूसरी जगह ले गए।
घटना द्वारिका की है, जहां दर्शन करने के बाद बीजेपी नेताओं के साथ मोरारी बापू मुलाकात कर रहे थे. दरअसल, कुछ दिन पहले यूपी में एक कथा के दौरान मोरारी बापू ने भगवान कृष्ण को लेकर एक बयान दिया था. उन्होंने श्रीकृष्ण के वंशजों पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी और उनके भाई बलराम को शराबी कहा था. इसका वीडियो वायरल हो गया था.



 #भारत_मीडिया पेज को लाइक करना न भूलें, पूरी खबर लिंक पर क्लिक कर अवश्य पढ़ें 🙏  : 

.

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें