मध्य प्रदेश में BJP को झटका, उपचुनाव से पहले कमलनाथ की मौजूदगी में पूर्व मंत्री ने थामा कांग्रेस का हाथ - #भारत_मीडिया - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Friday, June 5, 2020

मध्य प्रदेश में BJP को झटका, उपचुनाव से पहले कमलनाथ की मौजूदगी में पूर्व मंत्री ने थामा कांग्रेस का हाथ - #भारत_मीडिया

bjp leader and former state minister balendu shukla joins congress in presence of former chief minis
मध्य प्रदेश में विधानसभा की 24 सीटों पर उपचुनाव होने वाला है। इससे पहले भारतयी जनता पार्टी (BJP) को झटका लगा है। पूर्व मंत्री और बीजेपी नेता बालेंदु शुक्ला ने कांग्रेस का हाथ थाम लिया है। उन्होंने मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कमलनाथ की उपस्थिति में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

आपको बता दें कि मध्य प्रदेश की राजनीति के कद्दावर नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के कांग्रेस से इस्तीफे के बाद उनके खेमे के 22 विधायकों ने भी इस्तीफा दे दिया था। इसके बाद कमलनाथ सरकार अल्पमत में आ गई थी और उन्हें इस्तीफा देना पड़ा था। पहले से खाली दो विधानसभा सीटों के साथ-साथ कुल 24 सीटों पर उपचुनाव होने वाले हैं।

कमलनाथ को है जीत की उम्मीद
हाल ही में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा था कि कि वर्तमान सरकार तो एक 'इंटरवल' के समान है, 'पिक्चर' तो अभी बाकी है। उन्होंने छिंदवाड़ा में मीडिया के सवालों के जवाब देते हुए दावा किया था कि 24 विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव में कांग्रेस कम से कम 22 सीटों पर विजय हासिल करेगी।

उपचुनाव के लिए प्रशांत किशोर से बात कर रही है कांग्रेस
मध्यप्रदेश के जिन 24 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होना है, वहां के चुनाव कैम्पेन के लिए प्रदेश कांग्रेस की चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर से बात चल रही है। पार्टी के विधायक पी. सी. शर्मा ने हाल ही में यह जानकारी दी थी। शर्मा ने कहा था, "24 सीटों पर होने वाले आगामी उपचुनाव के लिए हम चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर से बात कर रहे हैं। वह सर्वे करेंगे और चुनाव के लिए रूपरेखा तय करने व सोशल मीडिया की रणनीति तैयार करने में पार्टी की मदद करेंगे।" 


No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें