ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्विटर बायो से 'BJP ' हटाने की खबरों को दिया अफवाह करार- #भारत_मीडिया - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Saturday, June 6, 2020

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्विटर बायो से 'BJP ' हटाने की खबरों को दिया अफवाह करार- #भारत_मीडिया

Jyotiraditya Scindia reports rumors of removal of  BJP from Twitter bio - Delhi News in Hindi
नई दिल्ली । करीब तीन महीने पहले कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर एक बार फिर अफवाहें उड़ी हैं। नाराजगी के कारण उनके ट्विटर बायो से 'बीजेपी' शब्द हटाने की बात सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। हालांकि, सच की पड़ताल में यह बात झूठी निकली है। खुद, ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी आईएएनएस से इसे अफवाह करार दिया।

सिंधिया ने कहा कि मेरे ट्विटर बायो में कोई चेंज ही नहीं हुआ है। मीडिया में चल रहीं खबरें बेबुनियाद हैं। अफवाहों पर लोग ध्यान न दें। बीजेपी में आने के समय बायो में जो चीजें थीं, वही अब भी हैं। भाजपा में आने पर केवल ट्विटर पर फोटो चेंज हुई थी।"

उधर, सिंधिया के सहयोगियों का कहना है कि कुछ शरारती तत्व उनको लेकर पिछले कुछ समय से अफवाहें उड़ा रहे हैं। लेकिन इससे कोई फर्क नहीं पड़ने वाला। यह ज्योतिरादित्य सिंधिया की लोकप्रियता से घबराने वाले लोग हैं।

ज्योतिरादित्य के ट्विटर हैंडल के परिचय में दो बातें लिखीं हुई हैं- पब्लिक सर्वेट और क्रिकेट इंथूसिएस्ट। प्रोफाइल पिक्चर में भाजपा में शामिल होने के समय की तस्वीर लगी है, जिसमें वह गले में कमल निशान वाला गमछा लगाए मुस्कुरा रहे हैं। वहीं, कवर प्रोफाइल की तस्वीर में वह गाड़ी पर सवार होकर समर्थकों का अभिवादन स्वीकार कर रहे हैं।

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें