BJP बूथ सम्पर्क अभियान की शुरुआत सोमवार से- #भारत_मीडिया - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Sunday, June 7, 2020

BJP बूथ सम्पर्क अभियान की शुरुआत सोमवार से- #भारत_मीडिया

BJP booth contact campaign starts from Monday - Jaipur News in Hindi
जयपुर । भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डा. सतीश पूनियाँ आमेर में , भाजपा के राष्ट्रीय सह-संगठन मंत्री वी सतीश सिविल लाइन जयपुर में , प्रदेश संगठन महामंत्री चंद्रशेखर , मालवीय नगर जयपुर में , केंद्रीय मंत्री गजेन्द्र शेखावत जोधपुर में , कैलाश चौधरी बालोतरा में , नेता प्रतिपक्ष गुलाब चंद कटारिया उदयपुर में , उप-नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ जयपुर में भाजपा के बूथ संपर्क अभियान की शुरुआत करेंगे ।
नरेन्द्र मोदी सरकार के एक वर्ष पूर्ण होने पर सरकार की उपलब्धियों को जन-जन तक पहुँचाने के लिए भाजपा 8 से 14 जून तक प्रदेश भर में बूथ संपर्क अभियान चलाएगी , इसके तहत प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के पत्र को प्रदेश के 25 लाख घरों तक भाजपा कार्यकर्ता लेकर जाएँगे । सोशियल डिस्टेंसिंग की पालना करते हुए पार्टी के 2-2 कार्यकर्ता 8 जून से घर-घर जाकर प्रधानमंत्री का पत्र देंगे और सरकार की उपलब्धियों को बताएँगे ।
इस अभियान के लिए विधायक चंद्रकांता मेघवाल को प्रभारी बनाया गया है ।

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें