दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के इंस्पेक्टर का शव कार में मिलने से मचा हड़कंप- #भारत_मीडिया - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Saturday, June 6, 2020

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के इंस्पेक्टर का शव कार में मिलने से मचा हड़कंप- #भारत_मीडिया

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल में तैनात एक इंस्पेक्टर शनिवार को संदिग्ध हालत में दिल्ली के रामपुरा इलाके में एक कार में मृत पाए गए हैं। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी गई है।  

जानकारी के अनुसार, दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल में तैनात इंस्पेक्टर विशाल खानवलकर शनिवार को केशव पुरम इलाके में उनकी कार में रहस्यमय परिस्थितियों में मृत पाए गए। दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल में तैनात 45 वर्षीय इंस्पेक्टर विशाल खानवलकर 1998 बैच के अधिकारी थे।


An inspector of Delhi Police, who was posted at the Special Cell, has been found dead in a car in Rampura area of Delhi. The dead body has been sent for postmortem and an investigation has been initiated: Delhi Police
68 लोग इस बारे में बात कर रहे हैं
इंस्पेक्टर का शव कार में ड्राइवर सीट पर बरामद हुआ है। अभी मौत के कारणों का पता नहीं चल सका है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में भेज दिया गया है।  फिलहाल केशवपुरम थाना पुलिस और क्राइम इन्वेस्टिगेशन टीम मामले की जांच में जुटी है।

दिल्ली पुलिस ने बताया कि शाम 4.20 बजे पुलिस को केशवपुरम के रामपुरा मेन रोड पर खड़ी एक कार में एक व्यक्ति बेसुध हालत में पड़े होने की सूचना मिली थी, जिसके बाद एक टीम घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस इसके बाद तुरंत अधिकारी को पास के BJRM अस्पताल ले गई, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि पूछताछ के दौरान यह पाया गया कि कार सुबह लगभग 11 बजे रामपुरा में एक दुकान के सामने खड़ी थी। पुलिस ने कहा कि खानवलकर के परिवार को सूचित कर दिया गया है और आगे की जांच जारी है।

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें