राहुल गांधी का अमित शाह पर हमला, कहा- हर कोई सीमाओं की वास्तविकता जानता है - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Monday, June 8, 2020

राहुल गांधी का अमित शाह पर हमला, कहा- हर कोई सीमाओं की वास्तविकता जानता है

Rahul Gandhi attacks Amit Shah, said- Everyone knows the reality of boundaries - Delhi News in Hindi
नई दिल्ली। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह द्वारा यह दावा करने के बाद कि अपनी सीमाओं की रक्षा करने वाला अमेरिका और इजरायल के बाद भारत ही एकमात्र देश है, कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने सोमवार को उन पर एक चुटकी ली। उन्होंने कहा, हर कोई सीमाओं की वास्तविकता जानता है"। राहुल गांधी ने ट्वीट किया, "सभी लोग सीमाओं की वास्तविकता जानते हैं, लेकिन 'शाह-याद' (शायद) यह किसी के दिल को खुश रखने के लिए एक अच्छा विचार है।

रविवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से बिहार में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करते हुए शाह ने कहा था, भारत की रक्षा नीति को वैश्विक स्वीकृति मिली है और भारत अपनी सीमाओं की रक्षा करने में अमेरिका, इजराइल के बाद है।

3 जून को, राहुल गांधी ने लद्दाख में चीन के साथ सैन्य गतिरोध पर केंद्र सरकार पर सवाल उठाया था। उन्होंने ट्वीट किया था, क्या भारत सरकार इस बात की पुष्टि कर सकती है कि कोई चीनी सैनिक भारत में नहीं आया है?

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें