देवी-देवताओं के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्‍ट करने वाले केबिन क्रू मेंबर को GoAir ने टर्मिनेट किया - #भारत_मीडिया - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Thursday, June 4, 2020

देवी-देवताओं के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्‍ट करने वाले केबिन क्रू मेंबर को GoAir ने टर्मिनेट किया - #भारत_मीडिया

GoAir says it's verifying identity of person behind communal posts ...
रितिका @Ritika _IND 
नई  दिल्ली : गो एयर एयरलाइंस (GoAir) ने अपने केबिन क्रू मेंबर को टर्मिनेट कर दिया है. उसने ट्विटर पर हिंदू देवी-देवताओं पर आपत्तिजनक पोस्ट की थी.

ट्विटर पर आसिफ खान नाम के एक शख्स ने हिंदू भगवान को लेकर आपत्तिजनक ट्वीट किया. आसिफ के इस ट्वीट पर 8 हजार से ज्यादा रिट्वीट हुए हैं. लोग इस हरकत से काफी नाराज हैं. लोगों ने आसिफ ट्विटर प्रोफाइल पर पाया कि वो गो एयर का कर्मचारी है और एयरलाइंस का विरोध शुरू कर दिया. इसी के साथ ट्विटर पर #boycottGoAir ट्रेंड करने लगा.

इस बात को लेकर सोशल मीडिया पर काफी आक्रोश है. वहीं आसिफ खान का ट्वीट और ट्विटर अकाउंट दोनों ही अब सोशल मीडिया से नदारद हैं.

इस मामले पर गो एयर के स्पोकपर्सन ने कहा कि कंपनी की जीरो टोलरेंस की नीति है. सभी एम्पलॉयी के लिए कंपनी के नियम, सोशल मीडिया बिहेवियर समेत सारी पॉलिसी को मानना जरूरी है. किसी कर्मचारी की पर्सनल सोच से गो एयर का कोई लेना-देना नहीं है. हिंदू देवी-देवताओं पर की गई गलत टिपण्णी पर तुरंत एक्शन लेते हुए हम आसिफ खान को टर्मिनेट करते हैं.
INFERNO 2.0's tweet - "Asif Khan is TERMINATED! Now waiting for ...

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें