J&K : डोडा में हुआ आतंकवाद का सफाया, नहीं बचा कोई आतंकी, हिजबुल मुजाहिद्दीन का कमांडर ढेर- #भारत_मीडिया #Bharat_Media - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Monday, June 29, 2020

J&K : डोडा में हुआ आतंकवाद का सफाया, नहीं बचा कोई आतंकी, हिजबुल मुजाहिद्दीन का कमांडर ढेर- #भारत_मीडिया #Bharat_Media

Terrorism is free from Doda district: DGP - Srinagar News in Hindi
श्रीनगर । दक्षिण कश्मीर में हुए मुठभेड़ में हिजबुल मजाहिदीन के आतंकवादी मसूद के मारे जाने के बाद जम्मू एवं कश्मीर का डोडा जिला आतंकवाद मुक्त हो चुका है। पुलिस ने सोमवार को इसकी जानकारी दी। अनंतनाग जिले में पुलिस और सेना के संयुक्त अभियान में तीन आतंकवादियों को मार गिराया गया।इनमें दो लश्कर के दो आतंकवादी शामिल हैं। इनमें से एक जिला कमांडर था। मारा गया एक आतंकवादी हिज्बुल मुजाहिदीन का था। उसका नाम मसूद था।

जम्मू एवं कामीर के पुलिस महानिदेशक दिलबाग सिंह ने कहा, "मसूद के रूप में अंतिम सक्रिय आतंकवादी के मारे जाने के बाद अब डोडा जिला पूरी तरह आतंकवाद मुक्त हो गया है।"

पुलिस ने कहा कि मसूद दुष्कर्म के एक मामले में शामिल था और फरार था। बाद में उसे उसने हिज्बुल का दामन थाम लिया और कश्मीर को अपना एरिया ऑफ ऑपरेशन बनाया। उस्रे पास से एक एके-47 राइफल और दो पिस्टल बरामद किए गए।

--आईएएनएस

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें