कोरोना : डिप्टी सीएम सिसोदिया ने LG और अमित शाह को लिखी चिट्ठी, कही ये बड़ी बात! - #भारत_मीडिया #Bharat_Media - Bharat Media Digital Newspaper

मुख्य समाचार

कोरोना : डिप्टी सीएम सिसोदिया ने LG और अमित शाह को लिखी चिट्ठी, कही ये बड़ी बात! - #भारत_मीडिया #Bharat_Media

Corona: Deputy CM Sisodia wrote to LG and Amit Shah, said this big thing - Delhi News in Hindi
नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने मंगलवार को जानकारी दी कि उन्होंने दिल्ली में होम आइसोलेशन की पुरानी व्यवस्था बहाल करने को लेकर उपराज्यपाल अनिल बैजल और गृहमंत्री अमित शाह को चिट्ठी लिखी है।

सिसोदिया ने कहा दिल्ली में दो मॉडल हैं एक अमित शाह जी वाला मॉडल जिसमें हर आदमी को पॉजिटिव आने पर क्वारंटीन सेंटर जाना जरूरी है, दूसरा अरविंद केजरीवाल जी वाला मॉडल है जिसमें कोविड-19 पॉजिटिव आने पर मेडिकल की टीम उस व्यक्ति के घर पर आएगी।

मैंने गृह मंत्री को चिट्ठी लिखा है कि इस समय आपके मॉडल और हमारे मॉडल की लड़ाई नहीं है। किसी को कोरोना हो तो उसे कम से कम परेशानी किस व्यवस्था से होगी, हमें वो व्यवस्था लागू करनी चाहिए। हम ऐसी व्यवस्था लागू न करें जिससे सारा सिस्टम भी चरमरा जाए और लोग भी हाहाकार करने लगें।

इसी संदर्भ में मैंने उपराज्यपाल से अनुरोध किया था कि कोरोना पॉजिटिव हर व्यक्ति को क्वारंटीन सेंटर लाने का मॉडल ठीक नहीं है। 2 दिन हो गए उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया, मैंने गृहमंत्री को भी चिट्ठी लिखी है कि इस व्यवस्था को बंद करवाएं, नहीं तो इसकी वजह से हाहाकार मच जाएगा।



 #भारत_मीडिया पेज को लाइक करना न भूलें, पूरी खबर लिंक पर क्लिक कर अवश्य पढ़ें 🙏  : 

.

No comments

Note: Only a member of this blog may post a comment.