MADHYA PRADESH : केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी करने पर कांग्रेस विधायक पर FIR- #भारत_मीडिया #Bharat_Media - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Friday, June 26, 2020

MADHYA PRADESH : केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी करने पर कांग्रेस विधायक पर FIR- #भारत_मीडिया #Bharat_Media


विदिशा। विदिशा के कांग्रेस विधायक शशांक भार्गव के खिलाफ गुरुवार को केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पर अमर्यादित टिप्पणी करने पर सिटी कोतवाली में मामला दर्ज किया गया है. उन पर धारा 504 बी और 294 के तहत एफआईआर दर्ज हुई है। मामला दर्ज कराने के कुछ देर बाद ही गुस्साए बीजेपी नगर पालिका अध्यक्ष मुकेश टंडन और उनके साथियों पर भार्गव की फैक्ट्री में पथराव करने का आरोप है।

बता दें कि स्मृति इरानी पर कथित अमर्यादित टिप्पणी करने पर गुरुवार की रात को कुछ लोगों ने कांग्रेस विधायक शशांक भार्गव के कार्यालय और वाहनों में तोड़फोड़ कर दी। काग्रेस विधायक ने इस हमले में भाजपा कार्यकर्ताओं के शामिल होने का आरोप लगाया है।

कांग्रेस ने पेट्रोल-डीजल की कीमतों के विरोध में प्रदर्शन किया था, इस मौके पर कांग्रेस विधायक भार्गव ने केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी पर टिप्पणी की थी। इससे नाराज भाजपा कार्यकर्ताओं ने भाजपा नेता मुकेश टंडन के साथ कोतवाली पहुंचकर भार्गव के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। इसके बाद भार्गव के कार्यालय पर कुछ युवकों ने तोड़फोड कर दी। कार्यालय के बाहर खड़े वाहनों में भी तोड़फोड़ की गई। भार्गव का आरोप है कि यह तोड़फोड़ भाजपा कार्यकर्ताओं ने की है।

भाजपा नेता टंडन का कहना है कि भार्गव ने अमर्यादित टिप्पणी की है। उनका चरित्र आपराधिक है। उनके खिलाफ प्रकरण दर्ज कराया है। भार्गव के आवास पर प्रदर्शन करने गए तो भाजपा कार्यकर्ताओं पर पथराव किया गया। भाजपा के कार्यकर्ताओं ने ऐसा नहीं किया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार इस तोड़फोड़ के बाद विधायक भार्गव के आवास कार्यालय पर पुलिस बल की तैनाती की गई है। वहीं तोड़फोड़ में शामिल लोगों की तलाश की जा रही है।



 #भारत_मीडिया पेज को लाइक करना न भूलें, पूरी खबर लिंक पर क्लिक कर अवश्य पढ़ें 🙏  : 

.

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें