केरल सामूहिक दुष्कर्म मामले का NCW ने स्वत: संज्ञान लिया, रिपोर्ट मांगी - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Sunday, June 7, 2020

केरल सामूहिक दुष्कर्म मामले का NCW ने स्वत: संज्ञान लिया, रिपोर्ट मांगी

NCW took suo motu cognizance of Kerala gang rape case, sought report - Delhi News in Hindi
नई दिल्ली। राष्ट्रीय महिला आयोग (एनसीडब्लयू) ने केरल में हुई सामूहिक दुष्कर्म की एक घटना का रविवार को स्वत: संज्ञान लिया। आयोग ने कहा कि उसे घटना के बारे में मीडिया रिपोटरें से पता चला, जिनमें कहा गया था कि तिरुवनंतपुरम की एक 25 वर्षीय महिला का उसके पति और पति के दोस्तों ने पांच साल के बेटे के सामने सामूहिक दुष्कर्म किया। एनसीडब्ल्यू ने कहा कि महिला के पति ने उसे जबरन शराब पिलाई थी और सिगरेट से उसके शरीर को जलाया भी था और बाद में उसके साथ और ज्यादा क्रूरता की। एनसीडब्ल्यू के अनुसार, महिला का पति उसे अपने दोस्त के घर ले गया, जहां दोस्तों ने महिला के शरीर को सिगरेट से दागा और उसके बड़े बेटे के सामने उसके साथ दुष्कर्म किया।

आयोग ने केरल की आईपीएस, पुलिस महानिदेशक श्रीलेखा को भी पत्र लिखकर आरोप पत्र दाखिल होने तक मामले में की गई कार्रवाई के संबंध में जल्द से जल्द जानकारी देने का निर्देश दिया है।

पुलिस अधीक्षक (एसपी), तिरुवनंतपुरम (ग्रामीण) ने आयोग को बताया कि मामले में छह आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है और पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया गया है। महिला और उसके बच्चे फिलहाल सुरक्षित हैं। घटना गुरुवार को हुई थी।

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें