केंद्र सरकार ने सुप्रीम कोर्ट से कहा- निजामुद्दीन मरकज मामले में सीबीआई जांच की जरूरत नहीं- #भारत_मीडिया - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Friday, June 5, 2020

केंद्र सरकार ने सुप्रीम कोर्ट से कहा- निजामुद्दीन मरकज मामले में सीबीआई जांच की जरूरत नहीं- #भारत_मीडिया

Central government told Supreme Court - no need for CBI inquiry in Markaz case - Delhi News in Hindi
नई दिल्ली। दिल्ली के चर्चित निजामुद्दीन मरकज मामले केन्द्र सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में शुक्रवार को कहा कि निजामुद्दीन मरकज मामले की सीबीआई जांच नहीं होगी। इसलिए इस मामले में सीबीआई जांच की जरूरत नहीं है। इस संबंध में कोर्ट ने हलफनामा भी दाखिल किया है।

सरकार ने कहा है कि मामले की जांच कानून के अनुसार की जा रही है और समयबद्ध तरीके से रिपोर्ट प्रस्तुत करने के लिए सभी प्रयास किए जा रहे हैं।

केंद्र का हलफनामा जनहित याचिका पर जवाब मांगने के बाद आया है, जिसमें मरकज मामले में सीबीआई जांच की मांग की गई है। सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र सरकार से निजामुद्दीन मरकज के आयोजन और आनंद विहार में प्रवासियों के जुटने की सीबीआई जांच की मांग पर जवाब तलब किया था।

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें