लखनऊ में ड्राइवर कोरोना पॉजिटिव, रेलवे पुलिस मुख्यालय सील- #भारत_मीडिया - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Tuesday, June 2, 2020

लखनऊ में ड्राइवर कोरोना पॉजिटिव, रेलवे पुलिस मुख्यालय सील- #भारत_मीडिया

Driver Corona positive in Lucknow, railway police headquarters sealed - Lucknow News in Hindi
लखनऊ । लखनऊ में सिग्नेचर बिल्डिंग में रेलवे पुलिस मुख्यालय की पूरी मंजिल को 48 घंटे के लिए सील कर दिया गया है। यहां अपर पुलिस महानिदेशक (एडीजी) रेलवे के स्टाफ अधिकारी के ड्राइवर का कोरोना परीक्षण पॉजिटिव आया है। सोमवार शाम को सील की गई इस मंजिल को अब कीटाणुरहित और सैनिटाइज किया जा रहा है।

इस कार्यालय परिसर को सील किए जाने के कुछ घंटों बाद ही चारबाग में चार अन्य रेलवे पुलिस कर्मियों का परीक्षण पॉजिटिव आया, जो कि जीआरपी लाइंस में क्वारंटीन में थे।

एडीजी रेलवे, संजीव सिंघल ने कहा कि उनके स्टाफ अधिकारी पिछले गुरुवार को छुट्टी से लौटे थे और उनका ड्राइवर पुलिस लाइंस में रहता है जहां कुछ पुलिसकर्मियों का कोरोना परीक्षण पॉजिटिव आया था।

ड्राइवर के नमूने को भी कोरोना परीक्षण के लिए भेजा गया था जो पॉजिटिव आया।

ड्राइवर आर.ए.वर्मा नियमित रूप से सिग्नेचर बिल्डिंग में आ रहे थे और इसलिए उनके द्वारा संपर्क में आने वाले अन्य कर्मियों और अधिकारियों के संपर्क में आने की संभावना थी।

--आईएएनएस

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें